अहमदाबाद :  स्कूल से लापता होने के बाद स्टेशन पर मिले छात्र का चौंकाने वाला खुलासा

अहमदाबाद :  स्कूल से लापता होने के बाद स्टेशन पर मिले छात्र का चौंकाने वाला खुलासा

अहमदाबाद शहर के ठक्करबापानगर स्थित रघुवीर स्कूल से एक लापता छात्र मिल गया

 अहमदाबाद शहर के ठक्करबापानगर स्थित रघुवीर स्कूल से एक लापता छात्र मिल गया है। छात्र शनिवार देर रात कालूपुर रेलवे स्टेशन से मिला। जब छात्र मिल गया तो उसके माता-पिता और परिजनों ने राहत की सांस ली। इस मामले में छात्र ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

छात्र ने कहा कि जब वह स्कूल में बैठा था तो किसी ने उसकी ओर इशारा किया और फिर उसे पता नहीं कि उसके साथ क्या हुआ। अब पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर घटना की जड़ तक पहुंचेगी।

लापता छात्र ने क्या कहा?

लापता छात्र जो बाद में कालूपुर रेलवे स्टेशन पर मिला, बोला, मैं स्कूल की स्टील की रेलिंग पर बैठा था, किसी ने मेरी ओर इशारा किया, मैंने उसे पहली बार देखा, मुझे लगा कि उसको काम होगा तो मैं उसके पीछे हो लिया। उसने मुझे बस में बिठाया, फिर एक स्टेशन था, केसरी धोती पहने एक दादाजी थे, उन्होंने मेरे सिर पर हाथ रखा, पता नहीं क्या हुआ। फिर मेरा भाई मुझे घर ले आया। छात्र ने कहा "मुझे नहीं पता कि दो दिनों तक क्या हुआ, मुझे यह भी नहीं पता कि मैं कहाँ सोया था।" 

कालूपुर रेलवे स्टेशन से मिला छात्र

20 तारीख को स्कूल से लापता होने के बाद छात्र 21 जनवरी आधी रात को कालूपुर रेलवे स्टेशन से मिला।  बेटे के सकुशल पाकर उसके माता-पिता ने खुशी जाहिर की है।

छात्र के लापता होने के दिन के घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, "मुझे ठीक से याद नहीं है कि उस दिन स्कूल में क्या हुआ था, मुझे बस इतना पता है कि मुझे बाहर बैठाया दिया गया था और पिताजी आने वाले थे, इतना ही खबर है।"

परिजनों ने पुलिस और मीडिया का शुक्रिया अदा किया

छात्र की मां ने कहा, "मेरा बेटा सकुशल वापस आ गया है, मैं पुलिस और मीडिया को धन्यवाद देती हूं। मेरे बेटे ने मुझसे कहा कि धोती वाला दादा के सिर पर हाथ फेरने के बाद क्या हुआ मुझे कुछ नहीं पता."

छात्र के पिता ने बेटे के मिल जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि, ''वह शनिवार रात 12 से साढ़े 12 बजे के बीच कालूपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर में मिला। फिर हम उसे घर ले आए हैं।" 

Tags: