अहमदाबाद  :  युवक ड्रेनेज लाइन में गिरा या कहीं चला गया? 18 घंटे से कोई पता नहीं

अहमदाबाद  :  युवक ड्रेनेज लाइन में गिरा या कहीं चला गया? 18 घंटे से कोई पता नहीं

रातभर दमकल विभाग की टीम युवक को खोजने में मशक्कत करती रही

अहमदाबाद में साणंद चौकड़ी के पास ड्रेनेज लाइन में गिरकर एक युवक के लापता होने की घटना सामने आई है। फायर ब्रिगेड की टीम पिछले 21 घंटे से इस युवक की तलाश कर रही है। दमकलकर्मियों ने सरखेज से जुहापुरा तक चार किमी लंबी ड्रेनेज लाइन के सभी मुख्य गड्ढों के ढक्कन खोल दिए हैं और वहां जांच शुरू कर दी है। लापता युवक का अब तक पता नहीं चला है।

दो मजदूर चिनाई का काम कर रहे थे

मिली जानकारी के अनुसार साणंद चौकी के पास दो मजदूर ड्रेनेज लाइन को ढकने के लिए बाक्स बनाने के लिए चिनाई का काम कर रहे थे। तभी एक मजदूर कुछ लेने गया। जब वह वापस आया तो उसका साथी कर्मचारी वहां नहीं था। उसने बहुत ढूंढ़ा लेकिन नहीं मिला। उन्होंने अंदाजा लगाया कि युवक ड्रेनेज लाइन में गिर गया है और इसकी सूचना दमकल विभाग को दी।

ढक्कन खोलकर युवक की तलाशी ली गई

दमकल विभाग को फोन मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई। युवक के नाले में गिरने की आशंका के बाद जांच शुरू कर दी गई है। दमकल विभाग की दो टीमों के 14 कर्मी रात भर जल निकासी विभाग की टीम के साथ रहे और सभी मुख्य हॉल के ढक्कन खोलकर युवक की तलाश की। लेकिन युवक कहां फंसा है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

कल शाम चार बजे से युवक की तलाश शुरू की गयी

दमकल विभाग के सूत्रों के अनुसार शुक्रवार शाम चार बजे से युवक की तलाश शुरू कर दी गयी है। ड्रेनेज लाइन शहर की सबसे बड़ी ड्रेनेज लाइन लगती है। निगम के जल निकासी विभाग के अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है और उनके उपकरण भी मंगवा लिए गए हैं। हालांकि, अब सवाल यह है कि क्या युवक वास्तव में गिर गया है? या कहीं चला गया है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम आधुनिक उपकरणों का इस्तेमाल कर युवक की तलाश कर रही है।

Tags: