बॉलीवुड : मनी लॉन्ड्रिंग मामले जैकलीन ने दिया बयान, कहा 'सुकेश ने मेरी जिंदगी बना दी नरक'

बॉलीवुड : मनी लॉन्ड्रिंग मामले जैकलीन ने दिया बयान, कहा 'सुकेश ने मेरी जिंदगी बना दी नरक'

एक्ट्रेस का दावा, 2021 अगस्त के बाद सुकेश से नहीं हुआ कोई संपर्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में रहती हैं। इस समय 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी एक्ट्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

सुकेश ने खुद को बताया था बड़े नेता का रिश्तेदार

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं जहां उन्होंने चौंकाने वाले बयान दिए। जैकलीन ने कहा कि सुकेश ने अपना परिचय सन टीवी के मालिक के रूप में दिया। साथ ही उसने यह भी बताया था कि तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता उनकी बुआ लगती हैं।

आखरी बार इस दिन हुई थी बात

इसके आगे अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि जैकलीन ने सुकेश से आखिरी बार 8 अगस्त, 2021 को एक कॉल पर बात की थी। उस दिन के बाद उससे संपर्क नहीं हुआ। एक्ट्रेस ने दावा किया कि पिंकी सुकेश के बारे में सब कुछ जानती थी लेकिन कभी इसका खुलासा नहीं किया

सुकेश और मेरा कोई संबंध नहीं है- अभिनेत्री

ईडी की पूछताछ में जैकलीन ने साफ किया है कि उनके और सुकेश के बीच कोई संबंध नहीं है। ईडी ने अपनी चार्जशीट में दावा किया है कि जैकलीन ठग सुकेश से कीमती तोहफे लेती थी। यह भी कहा जाता है कि सुकेश ने जैकलीन को श्रीलंका में एक महलनुमा घर खरीदा था।

उसने मेरी जिंदगी बना दी नर्क-जैकलीन

जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनकी जिंदगी नर्क बना दी है। एक्ट्रेस ने कहा, 'उन्होंने मेरे इमोशंस से खेला और मेरी जिंदगी को नर्क बना दिया।' गौरतलब है कि ऐसी भी खबरें थीं कि जैकलीन सुकेश से शादी करने की भी प्लानिंग कर रही हैं।