प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी भाजपा नेताओं को फिल्मों पर अनावश्यक टिप्पणी न करने की सलाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी भाजपा नेताओं को फिल्मों पर अनावश्यक टिप्पणी न करने की सलाह

पीएम का यह बयान ऐसे समय में आया है जब देश में शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर विवाद चल रहा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा नेताओं को फिल्मों पर अनावश्यक टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री ने 16-17 जनवरी को दिल्ली में आयोजित भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह बात कही। प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग उन फिल्मों पर बयान दे रहे हैं जिन्हें मीडिया दिन भर चला रहा है। ऐसे में पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को अनावश्यक बयानबाजी से बचने की सलाह दी है।

इस समय देश में चल रहा हैं पठान को लेकर विवाद

ध्यान देने वाली बात ये है कि पीएम का यह बयान ऐसे समय में आया है जब देश में शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर विवाद चल रहा है। पठान फिल्म के एक गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकनी में दिखने पर विवाद खड़ा कर दिया है, जिसके कारण कई भाजपा नेताओं ने फिल्म पठान पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

इन नेताओं ने दिए है बयान

आपको बता दें कि महाराष्ट्र बीजेपी नेता राम कदम ने सवाल किया कि क्या यह सब फिल्म को सस्ती लोकप्रियता दिलाने के लिए किया गया है या फिर किसी सोची समझी साजिश के तहत यह विवाद खड़ा किया गया है। राम कदम ने यह भी कहा कि अगर कोई फिल्म या टीवी सीरियल हिंदू समाज की भावनाओं का अपमान करता है तो उसे महाराष्ट्र में प्रदर्शित नहीं होने दिया जाएगा।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी दिया था बयान

वहीं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी पठान विवाद पर बयान दिया था। उन्होंने मांग की कि फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाया जाए या मध्य प्रदेश में फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया जाए। पठान फिल्म के गाने को लेकर बिहार समेत अन्य राज्यों में आपत्ति जताई गई थी। बिहार में बीजेपी नेता हरि भूषण ठाकुर बचौल ने राज्य में फिल्म पठान की रिलीज रोकने की मांग की। उन्होंने कहा, भगवा रंग हमारे धर्म का प्रतीक है। यह फिल्म सनातन संस्कृति को कमजोर करने का प्रयास है।