फिल्म : पठान में साइबेरिया में बैकाल की जमी हुई झील पर शूट हुए दिलधड़क बाइक चेस के बारे में डायरेक्टर ने कही ये बात

फिल्म : पठान में साइबेरिया में बैकाल की जमी हुई झील पर शूट हुए दिलधड़क बाइक चेस के बारे में डायरेक्टर ने कही ये बात

अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में बने हुए शाहरुख खान इस फिल्म के साथ न सिर्फ कमबैक कर रहे हैं बल्कि एक अनोखे लुक में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण है।

फिल्म पठान के निर्माताओं ने दर्शकों को पहले कभी न देखा गया दृश्य देना सुनिश्चित किया है। इस फिल्म के थिएट्रिकल ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों को उत्साहित कर रखा है। पठान पहली फिल्म है जिसे साइबेरिया में बैकाल की जमी हुई झील पर शूट किया गया है।

फिल्म को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रहे आनंद,

आपको बता दें कि सिद्धार्थ आनंद और उनकी टीम पठान को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। निर्माताओं ने साइबेरिया के बैकाल की जमी हुई झील में दिलधड़क बाइक चेज़ सीक्वेंस की शूटिंग की है। ट्रेलर में एक्शन सीक्वेंस की एक झलक दिखाई गई, और सिद्धार्थ ने एक्शन के स्तर को एक नए स्तर पर ले जाने वाले सीन को लेकर बात करते हुए बताया, "हमने सुनिश्चित किया है कि हम पठान में एक्शन को भारतीय दर्शकों द्वारा सिनेमाघरों में देखे गए एक्शन से कई गुना ऊपर ले जाएं। वास्तव में, हमने केवल ऐसे एक्शन सीक्वेंस शूट किए हैं जो अब तक किसी भी भारतीय फिल्म द्वारा नहीं किए गए हैं। पठान लोगों के लिए सर्वश्रेष्ठ अनुभव होने का वादा करता है और हमने साइबेरिया में जमी हुई लेक बैकाल पर एक हाई-स्पीड बाइक चेस सीक्वेंस शूट किया है। !"

अब तक का सबसे अलग अनुभव होगा

आनंद ने यहां तक ​​कहा कि इस 'जोखिम भरे सीक्वेंस' को शूट करने के लिए पूरी टीम को अलग तरीका अपनाना पड़ा और यह एक चुनौतीपूर्ण काम भी था। इस बारे में आनंद ने बताया "इस उच्च जोखिम वाले सीक्वेंस को शूट करने के लिए आवश्यक हर उपकरण को मॉस्को से मंगवाना पड़ा, जो उस जगह से लगभग 2000 किलोमीटर दूर है जहां से हम शूटिंग कर रहे थे! इसलिए, यह एक बहुत बड़ा काम था जिसे प्रोडक्शन ने बहुत आसानी से संभाला।" आनंद का मानना है कि उन्होंने फिल्म में सबसे आश्चर्यजनक आश्चर्यजनक चेस दृश्यों में से एक की शूटिंग पूरी की। उन्हें उम्मीद है कि एक्शन से भरपूर ये सीक्वेंस लोगों को अपनी सीटों से कूदने पर मजबूर कर देगा।"

Tags: Pathan