बेंगलुरु : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर कांप उठेंगे आप, स्कूटी सवार युवक ने लगभग एक किलोमीटर तक एक बुजुर्ग को घसीटा

बेंगलुरु : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर कांप उठेंगे आप, स्कूटी सवार युवक ने लगभग एक किलोमीटर तक एक बुजुर्ग को घसीटा

घटना का वीडियो हुआ वायरल,पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, चोटिल बुजुर्ग अस्पताल में भर्ती

बेंगलुरु से आज एक बहुत ही खौफनाक घटना की जानकारी सामने आई है जहाँ एक स्कूटी सवार शख्स ने मगाडी रोड पर बुजुर्ग को एक किलोमीटर तक घसीटा। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस मामले में हद तो तब हो गई जब स्कूटी सवार पीछे मुड़कर बार-बार देखता रहा लेकिन उसने एक बार भी स्कूटी रोकी नहीं। जब लोगों ने उसे घेरा और वीडियो बनाई तब युवक ने स्कूटी रोकी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बुजुर्ग को किया गया अस्पताल में भर्ती

आपको बता दें कि राहगीरों द्वारा आरोपी युवक की स्कूटी रोककर छुड़ाने वाले बुजुर्ग को काफी चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुजुर्ग की हालत स्थिर बताई जा रही है। ये सब तब हुआ जब स्कूटी सवार ने एक टाटा सूमो को टक्कर मारकर वहां से फरार होने की कोशिश करने लगा लेकिन वह कार ड्राइवर की पकड़ में आ गया। जब कार स्वर ने स्कूटी सवार को पकड़ने की कोशिश की तो उसने उसे घसीटना शुरू कर दिया। स्कूटी सवार बुजुर्ग ड्राइवर को करीब एक किमी तक घसीटता रहा। स्कूटी सवार की पहचान साहिल (25) के रूप में हुई है जो कि नयनदहल्ली का निवासी है। सूमो ड्राइवर मुतप्पा की उम्र 71 साल की है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, वीडियो देखकर हरकत में आई पुलिस

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्विटर के एक उपयोगकर्ता ने वीडियो साझा करते हुए एक पोस्ट में आरोप लगाया, "स्कूटर सवार ने भागने की कोशिश की और मगदी रोड टोल गेट से होसाहल्ली मेट्रो स्टेशन तक चौपहिया वाहन चालक को खींच लिया।" सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी स्कूटी सवार को पकड़ लिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "हम इस घटना की आगे जांच कर रहे हैं।"