बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियम होने वाली पहली भारतीय वेब सीरीज होगी 'दहाड़'

बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियम होने वाली पहली भारतीय वेब सीरीज होगी 'दहाड़'

इस वेब सीरीज में प्रमुख भूमिकाओं में है सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह

बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित वेब सीरीज 'दहाड़' का प्रीमियर होगा। इसमें प्रमुख भूमिकाओं में सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह हैं। यह बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होने वाली भारत की पहली वेब सीरीज है।

क्या है इस सीरीज की कहानी

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में राजस्थान के एक छोटे से शहर को दिखाया जाएगा। इसके 8 एपिसोड्स में क्राइम ड्रामा स्टोरी है। यह एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी और उनके सहयोगियों की कहानी है। वेब सीरीज में एक के बाद एक महिलाएं सार्वजनिक बाथरूम में रहस्यमय तरीके से मृत पाई जाती हैं। इसकी जांच की जिम्मेदारी सब इंस्पेक्टर अंजलि भाटी को सौंपी गई है। पहले तो इन मौतों को आत्महत्या बताया जाता है लेकिन मामलों की बढ़ती संख्या को देखकर अंजलि भाटी को शक हो जाता है और वह एक सीरियल किलर पर शक करती है। कहानी फिर अपराधी और पुलिस के बीच एक खेल के इर्द-गिर्द घूमती है।

जोया अख्तर ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

इस बारे में में जॉय अख्तर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, 'बर्लिना में दहाड़। फेस्टिवल में प्रीमियर करने वाली पहली भारतीय वेबसीरीज!' इस पोस्ट पर श्वेता बच्चन समेत कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

https://www.instagram.com/p/CnedRdnJUrW/?igshid=Yzg5MTU1MDY=

इससे पहले इन फिल्मों को बना चुकी हैं रीमा

गौरतलब है कि 'दहाद' से पहले रीमा कागती ने तलाश, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, गली बॉय (द बर्लिनले में भी प्रस्तुत) और मेड इन हेवन जैसी कई फिल्में दी थीं। रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित, रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित 'दहाड़' 2023 में रिलीज होने वाली है।

Tags: