गुजरात  :  सोमनाथ महादेव के दर्शन करने पहुंचे दंपति के चाय पीने के दौरान बैल भड़का, महिला अस्पताल में भर्ती

गुजरात  :  सोमनाथ महादेव के दर्शन करने पहुंचे दंपति के चाय पीने के दौरान बैल भड़का, महिला अस्पताल में भर्ती

 महिला के साथ रहा पुरुष दूसरी तरफ जा गिरा 

गुजरात में हाई कोर्ट की फटकार के बाद कुछ समय के लिए प्रशासन हरकत में आई, लेकिन फिर वही स्थिति देखने को मिल रही है। आवारा पशुओं को लेकर कई बार ज्ञापन देने के बाद भी सरकारी तंत्र जाग नहीं रहा है। राज्य में आवारा पशुओं के चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो चुकी है या गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

इसी क्रम में सोमवार को सोमनाथ मंदिर में दर्शन के लिए आया पर्यटक दंपति चाय पी रहा था, तभी आवारा मवेशी हिंसक रूप से उछल पड़ा। जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

चाय पीते समय बैल कूद गया

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमनाथ मंदिर के पास चाय की लॉरी के पास खड़े पर्यटक युगल चाय पी रहे थे और अवारा मवेशियों ने उन्हें चपेट में ले लिया। महिला के घायल होने पर उसे इलाज के लिए एंबुलेंस से सिविल अस्पताल भेज दिया गया। जबकि उनके साथ मौजूद युवक साइड में गिर गया। इस घटना के बाद आसपास के लोग दौड़े-दौड़े पर्यटक दंपति के पास पहुंचे और उन्हें उठाकर बैठाया और ईलाज की व्यवस्था की। 

घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

महिला के घायल होने पर 108 एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। सोमनाथ मंदिर के आसपास के इलाकों में आवारा मवेशियों और बैलों द्वारा पर्यटकों पर हमला किए जाने की कई घटनाएं हो चुकी हैं। अवारा पशुओं के त्रास को समाप्त करने के लिए जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं किए जाने से पर्यटकों व स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

Tags: Somnath