रितेश के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘वेड’

रितेश के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ‘वेड’

इस मराठी फिल्म ने अब तक लगभग 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली

मराठी में रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, वेड अब रितेश देशमुख के लिए उनकी बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। कमाई के मामले में इस फिल्म ने रितेश की मल्टी-स्टारर और कलाकारों से भरपूर फिल्मों को पछाड़ना जारी रखा है।

वेड निकली रितेश के अन्य फिल्मों से आगे 

आपको बता दें कि अपने रिलीज होने के बाद से ही अच्छा व्यापार करने वाली इस फिल्म ने रविवार को फिर से 3.40 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई करने के बाद फिल्म ने अब तक लगभग 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने रितेश देशमुख की मरजावा (47.78 करोड़), डबल धमाल (45 करोड़) और क्या सुपर कुल है हम (45.14 करोड़) के लाइफटाइम स्कोर को भी पार कर लिया है। इस सूची की अंतिम दो फिल्में एक दशक पहले रिलीज हुई थीं।

30 दिसंबर को सिनेमाघरों में आई थी फिल्म, रितेश-जेनेलिया मुख्य भूमिका में

गौरतलब है कि यह फिल्म रितेश देशमुख के लिए रिकॉर्ड कायम कर रही है। 'वेड' रितेश देशमुख की पहली निर्देशित फिल्म है। यह 'सैराट' के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मराठी फिल्म बन गई। फिल्म में जेनेलिया देशमुख भी हैं। वेड को 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में आई थी।

इस फिल्म के एक गाने में सलमान खान भी हैं। इसके अलावा रितेश इससे पहले अपनी मराठी फिल्म 'लाई भारी' के लिए स्पेशल जूरी कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। इसके बाद जेनेलिया ने 10 साल बाद फिल्म वेड से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की।