हैदराबाद : पालतू कुत्ते से बचने के चक्कर में डिलीवरी बॉय की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत

हैदराबाद : पालतू कुत्ते से बचने के चक्कर में डिलीवरी बॉय की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत

कुत्ते के मालिक पर दर्ज हुआ मामला

इन दिनों पालतू कुत्तों के कारण होने वाली दुर्घटनाओं में बहुत इजाफा देखने को मिल रहा है। इन घटनाओं की गंभीरता ये है कि इसमें लोगों की जान भी चली जा रही है। ऐसा ही एक और मामला हैदराबाद में देखने को मिला जहाँ एक इमारत की तीसरी मंजिल से गिरने के बाद एक स्विगी डिलीवरी बॉय की मौत हो गई है। इस डिलीवरी बॉय का नाम मोहम्मद रिजवान है जो यहां फूड डिलीवरी के लिए आया था। रिजवान बिल्डिंग से इसलिए गिर गया क्योंकि जब वो खाना देने आया उसी दौरान एक पालतू कुत्ते ने उसका पीछा किया। कुत्ते से बचने के चक्कर में रिजवान बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया।

कुछ इस तरह घटी घटना

जानकारी के अनुसार मोहम्मद रिजवान 11 जनवरी को बंजारा लुम्बिनी रॉक कैसल अपार्टमेंट में खाना देने आया था। यहां ग्राहक का पालतू जर्मन शेफर्ड उसके पीछे दौड़ने लगा। कुत्ते से बचने के चक्कर में वह नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। इस घटना में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जब रिजवान ग्राहक के दरवाजे पर पहुंचा तो कुत्ते को धक्का दिया। कुत्ते से दूर भागते हुए रिजवान ने रेलिंग से कूदने की कोशिश की लेकिन फिसल कर गिर गया। जिससे सिर में गंभीर चोटें आई। कुत्ते के मालिक ने उसे निजाम आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया।

कुत्ते के मालिक पर मामला दर्ज

आपको बता दें कि इस घटना में पुलिस ने पालतू कुत्ते के मालिक के खिलाफ लापरवाही से मौत का कारण बनने और दूसरों की जान या निजी सुरक्षा को खतरे में डालने के आरोप में मामला दर्ज किया है।