महिला क्रिकेटर की मौत; जंगल में पेड़ पर लटका मिला शव

महिला क्रिकेटर की मौत; जंगल में पेड़ पर लटका मिला शव

ओडिशा के पुरी का मामला, पुलिस के अनुसार खुदकुशी का मामला

भारतीय महिला क्रिकेटर की मौत से क्रिकेट जगत में सनसनी मच गयी है। ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री का शव गुरुदिजतिया जंगल में पेड़ से लटका मिला। राजश्री के परिवार ने ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन और महिला टीम के कोच पर आरोप लगाया है। 22 वर्षीय राजश्री अचानक लापता हो गई थी और शुक्रवार को उसकी लाश मिली। पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला है।

पुलिस को पहले पुरी निवासी राजश्री का स्कूल और हेलमेट मिला था। पुलिस के मुताबिक जंगल के आसपास राजश्री का मोबाइल बंद हो गया था। राजश्री के आखिरी मोबाइल नेटवर्क लोकेशन के आधार पर पुलिस वहां पहुंची। राजश्री पिछले तीन दिनों से लापता थी।

फाइनल में जगह नहीं मिलने से राजश्री तनाव में थी

इससे पहले एसोसिएशन ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। ओडिशा टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, राजश्री को क्रिकेट ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने वाली 25 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। हालांकि राजश्री फाइनल टीम में जगह नहीं मिलने से तनाव में थी और 11 जनवरी के बाद से लापता थी।

जानबूझकर टीम से बाहर किया गया

एक चैनल से बात करते हुए राजश्री की मां ने कहा कि उनकी बेटी कटक में सिलेक्शन कैंप के लिए आई थी और एक होटल में ठहरी थी। उनकी बेटी को जानबूझकर 10 दिन के कैंप के बाद फाइनल टीम से बाहर कर दिया गया, जबकि वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थी। इसके बाद से उसकी बेटी परेशान थी और उसने अपनी बहन को भी फोन किया था।

Related Posts