फिल्म: कार्तिक आर्यन की नई फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर आया सामने, जबरजस्त लुक में नजर आ रहे हैं कार्तिक

फिल्म: कार्तिक आर्यन की नई फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर आया सामने, जबरजस्त लुक में नजर आ रहे हैं कार्तिक

साउथ इंडियन फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का ऑफिशियल रीमेक है शहजादा

कोरोना काल और कुछ घटनाओं के कारण बॉलीवुड की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। बीते साल यानी 2022 में बॉलीवुड में बड़े प्रोजेक्ट और बड़े सितारों की फिल्में बहुतबुरी तरह से पिटी है। एक तरह जहां दक्षिण भारत की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रहे थे वहीं बॉलीवुड की फिल्मों अपनी लागत निकाल पाने में भी असफल रहीं। हालांकि इन सबके बीच कार्तिक आर्यन एकलौते ऐसे कलाकार थे जिनकी फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम कर पाई। अब उनकी नई फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर सामने आया है जो कि बहुत रोचक लग रहा है। रिलीज होने के बाद से ये ट्रेलर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

साउथ की इस फिल्म की रीमेक है ये शहजादा

आपको बता दें कि साउथ इंडियन फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का ऑफिशियल रीमेक शहजादा के निर्देशक रोहित धवन हैं। अला वैकुंठपुरमलो में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के सामने शहजादा में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी नजर आएगी। ये जोड़ी पहले भी साथ में आ चुकी है और लोगों ने इस जोड़ी को बहुत पसंद किया है। फिल्म में कार्ति- कृति के साथ ही मनीषा कोइराला और रॉनित रॉय भी अहम किरदारों में हैं।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

वहीं अगर ट्रेलर की बात करें तो करीब 3 मिनट के ट्रेलर के शुरुआत कार्तिक में ही आर्यन एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं। एक्शन के साथ साथ कार्तिक अपनी कॉमिक टाइमिंग से हंसाते दिख रहे हैं। ट्रेलर में पता चलता है कि कार्तिक के असली पिता एक अमीर आदमी हैं जबकि उनकी परवरिश एक मिडिल क्लास परिवार में हुई है। ट्रेलर में कई सीन हूबहू अल्लू अर्जुन की फिल्म से मिलते जुलते हैं। दोनों के अलावा परेश रावल भी अहम भूमिका में दिखते हैं।

इन फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं कार्तिक आर्यन

गौरतलब है कि पिछले साल जहाँ बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं चल रही थी वहीं भूल भुलैया 2 के चलते कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस सेवियर कहा जा रहा है। आने वाले वक्त में कार्तिक कैप्टन इंडिया, शहजादा, सत्यप्रेम की कथा, लुका छुपी 2 और निर्देशक कबीर खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। शहजादा का टीजर, कार्तिक आर्यन के जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज हुआ था और अब इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। वहीं बीते दिनों कार्तिक, फ्रेडी के लिए वाहवाही लूट रहे हैं।