गुजरात : भरूच-दहेज मार्ग बंद होने से वाहन चालक हुए परेशान, इस मार्ग पर डायवर्जन किया गया 

गुजरात : भरूच-दहेज मार्ग बंद होने से वाहन चालक हुए परेशान, इस मार्ग पर डायवर्जन किया गया 

भरूच से दहेज को जोड़ने वाली सड़क बंद किये जाने से वाहन चालक परेशान

गुरुवार 12 जनवरी 2023 की सुबह 9.30 बजे से भरूच से दहेज को जोड़ने वाली सड़क बंद किये जाने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वाहन चालकों को लंबा चक्कर लगाना पड़ता है। शाम 5 बजे तक यह रास्ता बंद रहने से यहां ट्रैफिक की समस्या उत्पन्न हो गई।

देहगाम के पास गाडर बैठाने जाने के कारण मुंबई-दिल्ली डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर गुड्स ट्रेन ट्रैक डायवर्ट किया गया

मुंबई-दिल्ली डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर मालगाड़ी ट्रैक के लिए देहगाम के पास गडर बैठाने के काम के कारण गुरुवार को सुबह 9.30 बजे से शाम 5 बजे तक भरूच-दहेज रूट पर वाहनों को डायवर्ट किया गया है। बुलेट ट्रेन, एक्सप्रेसवे और फ्रेट कॉरिडोर भी भरूच से होकर गुजरते हैं। तीनों का काम तेजी से चल रहा है। हालांकि, भरूच-दहेज स्टेट हाईवे पर लगातार 24 घंटे ट्रैफिक लोड रहने के कारण दिल्ली-मुंबई फ्रेट कॉरिडोर के गडर बैठाने में बाधा आ रही थी। टाटा समूह के एक्सप्रेस फ्रेट कंसोर्टियम को मालगाड़ी के तीसरे ट्रैक का प्रोजेक्ट मिला है। 12 जनवरी को देहगाम के पास भरूच-दहेज रोड पर ब्लॉक के लिए कंपनी द्वारा डायवर्जन दिया गया है।

इस रूट पर वाहनों को डायवर्ट किया गया

 गुरुवार को सुबह 9.30 बजे से शाम 5 बजे तक भरूच-दहेज मार्ग बंद रहा। देहगाम में खाट्ज मालगाड़ी के पुल के नीचे सड़क पर गडर लगाने के कारण लोगों और मोटर चालकों की सुरक्षा के लिए 7.30 घंटे का रोड ब्लॉक किया गया है। वैकल्पिक रूप से, मोटर चालकों को भरूच, थाम, वागरा, ओच्छन, मुलेर, पनियादरा के रास्ते दहेज रोड की ओर मोड़ दिया गया है।

डायवर्जन से वाहन चालक परेशान रहे

सुबह से ही भरूच दहेज की मुख्य सड़क जाम होने से वाहन चालक परेशान रहे। वैकल्पिक मार्ग के कारण वाहन चालकों को लंबा रास्ता तय करना पड़ा। इस रूट पर ट्रैफिक की समस्या भी बढ़ गई है।

Tags: Bharuch