अहमदाबाद :  रेत खनन माफियाओं की आपसी लड़ाई में एक निर्दोष की जान गई, तीन घायल

अहमदाबाद :  रेत खनन माफियाओं की आपसी लड़ाई में एक निर्दोष की जान गई, तीन घायल

मदद के लिए दौड़े व्यक्ति को आरोपियों ने जीप से कुचल दिया

अहमदाबाद और गांधीनगर में खनन माफियाओं द्वारा बेधड़क रेत चोरी करने के कई मामले सामने आ रहे हैं। कई बार ऐसे माफियाओं की वजह से मासूमों की जान भी चली जाती है। अहमदाबाद में सोमवार को दो खनन माफियाओं के बीच हुई मारपीट में एक निर्दोष की जान चली गयी। जीवराज पार्क इलाके में एक खनन माफिया ने पुरानी रंजिश को लेकर एक अन्य खनन माफिया को जीप से टक्कर मार दी, इस घटना में तीन लोग घायल हो गये। इस लड़ाई में मदद करने गए एक शख्स को भी इन माफियाओं ने कुचल दिया।

खनन माफिया ने जानबूझ कर तीन लोगों को टक्कर मारा

मिली जानकारी के अनुसार जीवराज पार्क इलाके में सुबह खनन माफियाओं के बीच मारपीट हो गई थी। जिसमें दशरथ औड नाम के रेत खनन माफिया ने जानबूझकर तीन लोगों को टक्कर मार दी। यह हादसा देख अरविंद चौहान नाम का शख्स मदद के लिए दौड़ा। उसे भी जीप ने टक्कर मार दी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि दो बाइक सवारों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरु की

पुलिस ने इस घटना में हत्या का मामला दर्ज करने की कार्रवाई की है। स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक अरविंद चौहान सुबह फूल लेकर आ रहा था और चाय पीने के लिए जीवराज मेहता अस्पताल के पास चाय की लारी पर खड़ा था। उसने घटना देखी और मदद के लिए दौड़ा। इससे पहले कि वे 108 पर कॉल कर पाते, रेत खनन माफिया दशरथ औड ने उन्हें एक जीप से रौंद दिया। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी दौड़ा लेकिन उसे बचा लिया गया।

Tags: