जब अपने ‘दादा जी’ से मिली बिग बॉस फ्रेम उर्फी जावेद!

जब अपने ‘दादा जी’ से मिली बिग बॉस फ्रेम उर्फी जावेद!

ऊर्फी का उपनाम ‘जावेद’ होने से सोशल मीडिया पर ऐसी हवा है कि वे बॉलीवुड दिग्गज जावेद अख्तर की नातिन हैं, लेकिन सच्चाई यह नहीं है

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद कोई अपरिचित नाम नहीं है। बिग बॉस में दिखाई देने के बाद से उर्फी हमेशा ही अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। आये दिन उनके वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर आते रहते हैं। इसी क्रम में अब उनका एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के कारण भी जाने-जनि वाली उर्फी ने अब हाल ही में बॉलीवुड का जाने-माने राइटर जावेद अख्तर के साथ तस्वीर साझा की है और इसके साथ लिखा कि आखिरकार आज वह अपने ‘दादा जी’ से मिलीं।

उर्फी जावेद की जावेद अख्तर से मुलाकात

आपको बता दें कि अक्सर देखा गया है कि बिग बॉस के समय से ही लोग उर्फी जावेद को जावेद अख्तर की नातिन बताते हैं। हालांकि उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा बल्कि कई बार इस बात से साफ इनकार किया है। अब रविवार को उर्फी जावेद हाल ही में एक फैशन शो के सिलसिले में दिल्ली में थीं, जहां उनकी मुलाकात जावेद अख्तर से हुई। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "आखिरकार आज मेरे ‘दादाजी’ से मुलाकात हो गई, साथ ही वह एक लेजेंड हैं, सुबह-सुबह इतने लोग सेल्फी लेने के लिए लाइन में लग गए, लेकिन उन्होंने किसी को मना नहीं किया, सभी के साथ हंसते हुए बातचीत की। वह काफी विनम्र थे! मैं बेहद खुश हूं।" 

नाम में जावेद होने से लोगों ने बनाया रिश्ता

बता दें कि उर्फी द्वारा साझा इस तस्वीर में उर्फी नीले रंग के ओवरकोट, तो वहीं जावेद अख्तर को ग्रे कुर्ते के साथ कंधे पर शॉल डाले नजर आ रहे है। गौरतलब है कि उर्फी जावेद और जावेद अख्तर के नाम में जावेद आने से  सोशल मीडिया पर लोग जावेद अख्तर को उर्फी जावेद का दादा मानते हैं। हालांकि इस बात 'बिग बॉस' ओटीटी फेम उर्फी जावेद काफी बार नकार चुकी हैं। आलम ये था कि एक बार तो उर्फी जावेद ने 'नॉट जावेद अख्तर ग्रांडडॉटर' की टी शर्ट पहन कर अपनी बात को सबके सामने रखा था।