दिल्ली : कंझावला कांड में नया खुलासा, तेज गाने वाली बात झूठी, आरोपियों को था पता कि अंजलि गाडी के नीचे फंसी है!

दिल्ली : कंझावला कांड में नया खुलासा, तेज गाने वाली बात झूठी, आरोपियों को था पता कि अंजलि गाडी के नीचे फंसी है!

रविवार को दिल्ली पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने इस बात को मान लिया

दिल्ली के कंझावला कांड में आज एक नया मोड़ आ गया है। पुलिस की हिरासत में रहे इस मामले के गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. दरअसल आरोपियों ने यह कबूल कर लिया है कि उन्हें हादसे के बाद अंजलि कार के नीचे फंसे होने की जानकारी थी और इसके बाद भी उन्होंने इस अपराध को अंजाम दिया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी माना है कि टक्कर के वक्त कार में तेज आवाज में म्यूजिक बजने की बात भी झूठी थी।

आरोपियों ने स्वीकारी ये बात

आपको बता दें कि कंझावला कांड में रविवार को दिल्ली पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने इस बात को मान लिया है कि उन्हें यह पता था कि अंजलि उनकी कार के नीचे फंस गई है। आरोपियों ने आगे बताया कि उन्हें पता था कि अंजलि गाड़ी के नीचे है पर उन्हें डर था कि अगर उन्होंने लड़की के शव के गाड़ी से निकाला तो उन पर हत्या का केस लग जाएगा। हत्या के केस में फंसने के डर के चलते ही वह कार को सड़क पर इधर-उधर दौड़ाते रहे। अंजलि के शव को कार के नीचे से निकालने के लिए उन्होंने सुल्तानपुरी से कंझावला तक कई बार गाड़ी को यू-टर्न किया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हादसे के बाद वो बुरी तरह से डर गए थे। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह कहां जाएं। इसीलिए वो खुद ही लड़की के गाड़ी के नीचे से निकलने तक इंतजार करते रहे और गाड़ी घुमाते रहे। आरोपियों ने यह भी माना है कि उन्होंने पुलिस को तेज म्यूजिक चलने की जो कहानी बताई थी, वो भी पूरी तरह झूठी थी। 

क्या है मामला?

मामले की बात करें तो नए साल की देर रात को एक बलेनो सवार कुछ युवकों ने स्कूटी से घर जा रही 20 वर्षीय युवती अंजलि सिंह को टक्कर मार दी थी। टक्कर के बाद अंजलि कार के नीचे फंस गई थी और कार सवार उसे करीब 12 किलोमीटर तक घसीटते ले गए थे। बाद में वह युवती कंझावला में एक सड़क पर वह निर्वस्त्र अवस्था में मृत पाई गई थी। युवती अपने परिवार में एकमात्र कमाने वाली थी। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से हादसे के वक्त कार चला रहे अमित खन्ना के भाई अंकुश को जमानत मिल गई है। पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

Tags: Crime