अहमदाबाद :  महिला ने मचाया आतंक,  दुकानों में तोड़फोड़ कर लोगों पर किया पथराव

अहमदाबाद :  महिला ने मचाया आतंक,  दुकानों में तोड़फोड़ कर लोगों पर किया पथराव

महिला द्वारा किए गए बवाल का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया

अहमदाबाद में एक महिला द्वारा आतंक मचाने से लोगों में हड़कंप मच गया। इस महिला ने पत्थरों से दुकानों में तोड़फोड़ की। उसने लोगों पर पथराव भी किया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उन्होंने व्यवसायियों से अभद्र भाषा में बात की। इस वजह से इस महिला का डर लोगों में फैल गया। इस महिला को जब थाने ले जाया गया तो वहां भी तोड़फोड़ की।

महिला ने लोगों पर पथराव भी किया

प्राप्त जानकारी के अनुसार वटवा के कोसर में एक महिला का आतंक देखने को मिला। रात में इस महिला ने पत्थरों से कई दुकानों में तोड़फोड़ की। उन्होंने व्यापारियों को जान से मारने की धमकी दी और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसके अलावा सड़क पर आने-जाने वाले लोगों पर भी पथराव किया गया। लोगों में इस महिला का खौंफ फैल गया है। इसी दौरान एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी। प्रारंभिक अवस्था में महिला नशे में लग रही थी।

महिला पुलिसकर्मियों से भी झड़प की

इस महिला द्वारा की गई तोड़फोड़ की सूचना मिलते ही नारोल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बड़ी मशक्कत से इस महिला को वाहन में डालकर थाने ले गई। इस महिला ने थाने में भी तोड़फोड़ की। महिला पुलिसकर्मियों से भी उनकी झड़प हुई। पुलिस ने महिला को मानसिक रूप से विक्षिप्त पाया और उसे मानसिक स्वास्थ्य केंद्र को सौंप दिया।

महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया

महिला की पहचान सबीना शेख के रूप में हुई है। इस संबंध में नारोल थाने के पीआई रामदेव सिंह झाला ने पत्रकारों को बताया कि महिला के मानसिक रूप से अस्थिर होने के कारण कोई अपराध दर्ज नहीं किया गया है। महिला की मानसिक स्थिति में सुधार के लिए उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला ने कोई नशा नहीं किया, बल्कि मानसिक स्थिति ठीक न होने के कारण लोगों से विवाद भी करती थी। 

Tags: