गुजरात :  कैलास खैर ने स्तुति के जरिए गांधीनगर में हीराबा को दी श्रद्धांजलि, जानें

गुजरात :  कैलास खैर ने स्तुति के जरिए गांधीनगर में हीराबा को दी श्रद्धांजलि, जानें

हीराबा के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबा का हाल ही में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में निधन हो गया। देश-विदेश के जाने-माने नेताओं और हस्तियों ने हीराबा को श्रद्धांजलि दी। गुजरात में वडनगर में भी लोगों ने शोक जताया। इसी क्रम में मशहूर गायक कैलाश खेर ने हीराबा का गुणगान (स्तुति) कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। कैलाश खेर हीराबा के रायसण स्थित आवास पर पहुंचे। उन्होंने विशिष्ट तरीके से स्तुति गाकर परिवार की उपस्थिति में अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे।

कैलाश खेर ने ट्वीट कर जानकारी दी

कैलाश खेर ने ट्वीट कर कहा, 'परमपिता परमेश्वर की कृपा से, गुरु महाराज की कृपा से पीएम नरेन्द्र मोदी के परिवार के साथ हीराबा को श्रद्धांजलि देने का सौभाग्य मिला। मां हीराबा तो पंचतत्व में विलीन होकर भी संस्कार स्वरूपिणी भगीरथी बनकर परिवारजनों में स्थापित हो गई। आज के प्रारब्ध को नमन।"

हीराबा का निधन 30 दिसंबर को हुआ था

हीराबा की तबीयत खराब होने पर उन्हें इलाज के लिए रायसण से यूएन मेहता अस्पताल लाया गया था। जहां 30 दिसंबर को उनका निधन हो गया। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि हीराबा 100 साल की थीं और संस्कारों के प्रति समर्पित और निःस्वार्थ कर्मयोगी थीं। उन्होंने अपनी माता के 100वें जन्मदिन को याद करते हुए कहा, उन्होंने हमेशा उन्हें पवित्रता का जीवन जीने और पूरी बौद्धिक क्षमता के साथ काम करने के लिए प्रोत्साहित किया।