सिक्ख हेलमेट : अपने बेटों की सुरक्षा की खातिर मां ने बना डाला हेलमेट, कमाल का आश्विकार है!

सिक्ख हेलमेट : अपने बेटों की सुरक्षा की खातिर मां ने बना डाला हेलमेट, कमाल का आश्विकार है!

कनाडा की रहने वाली मां की खोज

सोशल मीडिया पर समय-समय पर लिक से हटकर काम करने वाले हुनरबाजों की उपलब्धियां बड़े पैमाने में साझा की जाती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। इसी सूची में अब शामिल हो गया है एक मां द्वारा अपने बेटे के लिये बनाया गया हेलमेट। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनाडा की रहने वाली टीना सिंह ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. कुछ समय पहले की बात है, जब टीना को अपने बेटों की पगड़ी फिट करने के लिए बाजार में उपयुक्त हेलमेट नहीं मिला तो वह बहुत तनाव में थी। इसके बाद टीना ने तय किया कि वह खुद कुछ बनाएंगी।

https://www.instagram.com/p/CmjxqoWrdqa/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके बाद टीना ने अपने बच्चों और उनकी पगड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए खुद हेलमेट डिजाइन किया। यह हेलमेट उनके जैसे बच्चों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया पहला सुरक्षा-प्रमाणित मल्टीस्पोर्ट हेलमेट है। टीना एक डॉक्टर हैं और उनका ये आश्विकार काफी सराहा जा रहा है। उन्होंने सिख हेलमेट नाम से एक वेबसाइट और सोशल मीडिया अकाउंट भी बनाया है।

टीना का कहना है कि वह चाहती हैं कि लोग ऐसे हेलमेट खरीदें. उन्होंने कहा कि मुझे अपने बच्चों के खातिर कुछ अनोखा कर गुजरने का आत्मविश्वास मिला और उन्होंने ये उत्पाद बना डाला। उन्हें लोगों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग ऐसे हेलमेट भी खरीद रहे हैं.

Tags: Canada