ऐसे पूरे कपड़ों में दिखीं ऊर्फी तो आश्चर्यचकित हुए सोशल मीडिया यूजर्स!

ऐसे पूरे कपड़ों में दिखीं ऊर्फी तो आश्चर्यचकित हुए सोशल मीडिया यूजर्स!

ऊर्फी पर बिते दिनों एक पुलिस शिकायत भी हुई है

आये दिन अपने अतरंगी कपड़ों के कारण चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद एक बाद फिर चर्चा में है। पर इस बार उर्फी ने कोई भी अतरंगी कपड़े नहीं पहने बल्कि इस बार वो सामान्य इंसान की ही तरह पूरे कपड़ों में दिखाई दे रही हैं। पिछले दिन वह बिकिनी पर चूड़ियों से बनी ड्रेस पहने नजर आने के बाद खूब ट्रोल हुई उर्फी का नया लुक सामने आया है, उसमें उनका लुक काफी अजीब है। मंगलवार रात डिनर के लिए निकली उर्फी के इस वीडियो में उर्फी के बाल बिखरे हैं और उनकी आंखे सूजी हुई हैं। वीडियो देखने के बाद फैंस भी सवाल पूछ रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cm9hXKKIS58/?utm_source=ig_web_copy_link

लोग कर रहे हैं अजीबोगरीब कमेंट, बता रहे पुलिस में शिकायत करने का असर

गौरतलब है कि वहीं कई यूजर्स उर्फी को फुल कपड़ों में देखकर काफी खुश भी हो रहे हैं और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। लोग इसे पुलिस में शिकायत करने का परिणाम बता रहे हैं। उर्फी जावेद के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "पहली लड़की देखी है, जो कैमरे के सामने कपड़े में आने में शर्माती है और जब ये बिना कपड़ो के रहती है, तब इसका कॉन्फिडेंस देखो। हे प्रभु अब अवतार ले लो।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "एक शिकायत और इसकी अक्ल ठिकाने आ गई।" 

खैर, ऊर्फी जावेद की आलोचना करने वालों की जहां कमी नहीं, वही उनके प्रशंसकों की फहरिश्त भी बड़ी लंबी है। किसको क्या पहनना है और क्या नहीं, वह व्यक्ति की निजता का प्रश्न है और उसी पर छोड़ देना चाहिये। ऊर्फी का नया लुक क्या पुलिस शिकायत के बाद की प्रतिक्रिया है या  नहीं ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जायेगा, जब वे फिर से नये वस्त्र परिधान के साथ सोशल मीडिया पर पापाराजियों के कैमरे में कैद होंगी।