कौशाम्बी : साइकल को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार गढ्ढे में गिरी

कौशाम्बी : साइकल को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार गढ्ढे में गिरी

एफआईआर में शुरु में टक्कर के बाद साइकल सवार छात्रा को घसीटे जाने की बात से पुलिस ने इंकार किया

उत्तरप्रदेश के कौशांबी जिले से कार और साइकल के बीच टक्कर का एक मामला प्रकाश में आया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने कौशाम्बी के एएसपी के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया है कि विगत एक जनवरी को कौशाम्बी के बाजापुर पुल के पास एक छात्रा को एक कार और साइकल की टक्कर हो गई। साइकल पर एक स्कूली छात्रा सवार थी। हादसे में दोनों को चोटें आईं। छात्रा की स्थिति सामान्य है। कार चालक को गिरफ्तार कर उसका इलाज कराया जा रहा है। 

इससे पहले एजेंसी की रिपोर्ट में कहा गया था कि मामले में कार द्वारा साइकल को टक्कर मारे जाने के बाद उसे 200 मीटर तक घसीटा गया था। हालांकि एएसपी कौशाम्बी ने बाद में मीडिया को दिये बयान में कहा है कि एफआईआर में हादसे में घसीटने की बात कही गई है वैसा कुछ नहीं है। लउ़की का जहां एक्सिडेंट हुआ वो वहीं गिर गई। 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना मंझनपुर कोतवाली के देवखरपुर गांव की है। यहां रेनू देवी की बेटी कौशल्या रोजमर्रा की तरह एक जनवरी को दोपहर साइकल पर सवार होकर क्लास जा रही थी तभी रास्ते में बाजापुर गांव के पास पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी। रिपोर्ट के अनुसार ग्रामीणों ने घायल कौशल्या को अस्पताल पहुंचा। पुलिस ने कार्रवाई की है।