क्रिकेट : रोहित शर्मा की बेटी ने जताई ऋषभ चाचू के जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद!

क्रिकेट : रोहित शर्मा की बेटी ने जताई ऋषभ चाचू के जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो, समायरा के साथ दिख रहे हैं पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत 30 दिसंबर को सुबह के समय रूड़की के पास गुरुकुल नारसन एरिया में भीषण दुर्घटना का शिकार हो गये. इस दुर्घटना के बाद पंत रिकवरी के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती है। पूरा देश उनकी सलामती और जल्दी ठीक हो जाने की दुआ कर रहा है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की बेटी ने ऋषभ पंत से जल्दी ठीक होने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें रोहित शर्मा की बेटी समायरा ऋषभ पंत के साथ दिखाई दे रही है। इस फोटो पर गेट वेल सून चाचू लिखा हुआ है। सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी वायरल हो रही है। इससे पहले रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी ऋषभ पंत के ठीक होने की दुआ मांगी थी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत की वायरल वीडियो और फोटोज को लेकर भी रितिका सजदेह ने सोशल मीडिया पर फटकार लगाई थी।

https://www.instagram.com/p/Cm3tP3OKchY/?utm_source=ig_web_copy_link

आईसीयू से बाहर आए ऋषभ

बताते चलें कि 30 दिसंबर की रात में भरतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में उन्हें काफी चोटें आईं। वहीं उनकी गाड़ी जलकर राख हो गई। अच्छी बात ये रही कि पंत सही समय पर गाड़ी से बाहर आ गये थे और अभी भी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हैं।  एक्सीडेंट के बाद लगातार आइसीयू में बने हुए ऋषभ पंत को अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है। अब उनकी हालत अब स्थिर है। 

सड़क पर बने गड्डे के कारण हुआ था पंत का एक्सीडेंट

इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकात करने पहुंचे थे। इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ी जानकारी साझा की थी। पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि ऋषभ का एक्सीडेंट सड़क पर बने गड्डे के कारण हुआ था। रास्ते में गड्ढा आने पर गाड़ी को बचाने की कोशिश में ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ था।