वायरल वीडियो : उर्फी जावेद की इस अदा के तो उनके फैन्स कायल हो गये!

वायरल वीडियो : उर्फी जावेद की इस अदा के तो उनके फैन्स कायल हो गये!

टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी जावेद करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में दिखाई देने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं। कई लोगों के लिए वह एक फैशन आइकन हैं जो अपने आउटफिट्स से उन्हें विस्मित करने में कभी नहीं चूकती हैं।

इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोअर्स वाली मॉडल ने मंगलवार को बोल्ड आउटफिट में अपना सेक्सी वीडियो शेयर किया। वह अपने सिग्नेचर स्टाइल आउटफिट में बिल्कुल कमाल की लग रही हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को अपना कायल बना दिया है। 

https://www.instagram.com/reel/Cm8hGGmBg8F/?utm_source=ig_web_copy_link

उर्फी की लेटेस्ट पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक ने लिखा, "ठंड नहीं लगती ही किया।" दूसरे ने कहा, "अरे बहन कुछ गरम कपड़े पहन ले वरना थंड लग जाएगी।" तीसरे ने लिखा, "ऐसे ड्रेस कहां से लाती हो।" एक अन्य ने कहा, "जो भी है, उर्फी क्यूट तो है।" छठे शख्स ने लिखा, 'आप सुंदर हैं।'

हाल ही में वायरल हुए वीडियो में बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक एक इवेंट में सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद से बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। क्लिप को फैन पेज द्वारा फिर से साझा किया गया और नेटिज़ेंस ने इस पर प्रतिक्रिया दी। उनमें से एक ने लिखा, 'उर्फी कुछ फैशन इंस्पिरेशन ले रही हैं।' दूसरे ने कहा, "उर्फी मिल कर काम करने के लिए कह रही हैं।'' अन्य ने कहा, "वो बोल रही हैं कपड़े क्यों पहंते हो।" 

खैर, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की प्रशंसा करने वाले हों या आलोचना करने वाले। एक बात तो है कि लोग हर रोज उनके नये पोज़, नये वीडियो-फोटो का इंतजार जरूरत करते हैं कि आज क्या पहन कर आयेंगी। आपको क्या लगा है, कमेंट करें।