एक और रूसी नागरिक ओडिशा के पारादीप बंदरगाह पर जहाज में मृत पाया गया

एक और रूसी नागरिक ओडिशा के पारादीप बंदरगाह पर जहाज में मृत पाया गया

छोटे समयांतराल में ये तीसरे रूसी नागरिक की मौत का मामला है

पुलिस के अनुसार, एक और रूसी व्यक्ति को मंगलवार को मृत पाया गया, जो ओडिशा में दो रूसी नागरिकों की रहस्यमय मौत के बाद हाल के दिनों में तीसरी मौत है। मिलियाकोव सर्गेई, जो जगतसिंहपुर जिले के पारादीप बंदरगाह पर स्थित एक जहाज में मृत पाए गए थे।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, 51 वर्षीय व्यक्ति जहाज का मुख्य अभियंता था, और एम बी अल्दना पारादीप के रास्ते बांग्लादेश के चटगाँव बंदरगाह से मुंबई की यात्रा कर रहा था। लगभग 4:30 बजे, उनका शव उनके जहाज के कक्ष में मिला।

एसपी, जगतसिंहपुर अखिलेश्वर सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, ‘हमें पता चला है कि वह मालवाहक जहाज के चालक दल के सदस्यों में से एक था। उसकी मौत का कारण पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगा। हमारी प्रारंभिक जांच के अनुसार, वह अचानक जहाज पर गिर गया। दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो सकती है।

इससे पहले रूस के एक सांसद और व्यवसायी पावेल एंटोव का 24 दिसंबर को होटल की तीसरी मंजिल से गिरने के बाद कथित तौर पर निधन हो गया था। वहीं उनके साथी यात्री व्लादिमीर बिडेनोव रायगड़ा जिले के एक होटल में 22 दिसंबर को अपने कमरे में मृत पाए गए थे।

क्या ये रहस्यमय मौतें एक संयोग हैं या आपराधिक उपक्रम इस समय स्पष्ट नहीं है। जबकि रूसी दूतावास ने दावा किया कि पुलिस को "कोई आपराधिक पहलू नहीं मिला", राज्य के शीर्ष अधिकारी ने सीआईडी ​​जांच का आदेश दिया है।

Tags: Odisha