दिल्ली : सुल्तानपुरी स्कूटी हादसे में नया मोड़; हादसे के वक्त मृतिका अंजलि के साथ एक और लड़की थी!

दिल्ली : सुल्तानपुरी स्कूटी हादसे में नया मोड़; हादसे के वक्त मृतिका अंजलि के साथ एक और लड़की थी!

होटल से निकलते वक्त दोनों लड़कियां आपस में बहस कर रही थीं; होटल के नाइट मैनेजर का बयान

दिल्ली के सनसनीखेज सुल्तानपुरी स्कूटी हादसे में नया मोड़ आया है। दिल्ली स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा ने मीडिया को ब्रीफ करते हुए कहा है कि इस मामले में एक नया तथ्य सामने आया है, जिसके अनुसार घटना के वक्त मृतका के साथ एक लड़की और थी। उसके मुताबिक घटना के समय वो थी और उसे कोई चोट नहीं आई थी। हादसे के बाद वो उठ कर वहां से चली गई थी। अब हमारे पास एक चश्मदीद है। उन्होंने आगे बताया कि ये दूसरी लड़की पुलिस को सहयोग कर रही है। उसका बयान लिया जा रहा है। ये आरोपियों को सजा दिलाने में महत्वपूर्ण साबित होगा। जांच जारी है। दिल्ली पुलिस जल्द ही जांच पूरी कर लेगी। अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जायेगी। 

उधर एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार मृतिका अंजलि और उसकी दोस्त जिस होटल से निकले थे उसके मैनेजर ने बताया है कि देनों लड़कियां किसी बात को लेकर बहस कर रही थी। तभी नाइट वाले मैनेजर ने उनको कहा कि लड़ो मत फिर वो नीचे जाकर लड़ने लगीं। नीचे जब वो लड़ रही थीं तो आस-पड़ौस वालों ने भी उन्हें रोका जिसके बाद वो स्कूटी पर बैठकर चली गईं। दिल्ली पुलिस के अनुसार कुछ लड़कों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है जो एक होटल में लड़कियों के साथ देखे गये थे। लड़कों का अलग कमरा बुक था और होटल स्टाफ ने उन्हें लड़की से बात करते देखा था। देखें ये सीसीटीवी फुटेज।

पुलिस को इस बात का पता तब चला जब उसने अंजलि के पूरे रूट को ट्रेस किया। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि स्कूटी का एक्सिडेंट हुआ तब दोनों साथ थी। हादसे के बाद दूसरी लड़की को कोई चोट नहीं आई और वह अपने घर चली गई। लेकिन अंजलि का पैर जिस गाड़ी से टक्कर हुई थी उसमें फंस गया और कार में सवार आरोपी उसे कई किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गये। 

आपको बता दें कि ये मामला 31 दिसंबर है जब दिल्ली के कंझावाला इलाके में एक युवती की नग्न अवस्था में लाश मिली थी। शव क्षत-विक्षत हालत में था और पुलिस का दावा है कि कार में सवार 5 युवकों ने युवती की स्कूटी को टक्कर मारकर उसे कई किलोमीटर तक घसीटा था। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी और कार दोनों जब्त की हैं और पांचों आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरु की है। 

इसी बीच कंझावला इलाके में दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाली पीड़िता के पार्थिव शव को भारी पुलिस बल की तैनाती के बीच पोस्टमॅार्टम के बाद सुल्तानपुरी में उसके आवास पर लाया गया और उसके बाद देर शाम श्मशान घाट ले जाया गया।

Tags: Crime Delhi