अहमदाबाद :  पति घर से 5 लाख चुराकर भागा, इंस्टाग्राम रील्स ने खोली पति के अफेयर की पोल

अहमदाबाद :  पति घर से 5 लाख चुराकर भागा, इंस्टाग्राम रील्स ने खोली पति के अफेयर की पोल

पत्नी को पहली नजर में शक हुआ और उसने पति से पूछा, लेकिन पति ने कहा कि यह सिर्फ दोस्ती है

अहमदाबाद में विवाहेतर संबंधों के कई मामले विवाहित जीवन में टूटने का कारण बनते हैं। ऐसे कई मामले सोशल मीडिया के जरिए थानों तक पहुंच रहे हैं। अहमदाबाद में एक ऐसी घटना सामने आई है। पत्नी ने पुलिस में तहरीर दी है कि पति ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर से पांच लाख नकद और सोने की दो चूड़ियां चुरा लीं।

परिणीता की सात साल पहले शादी हुई थी

मिली जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के सोला इलाके में रहने वाली परिणीता की सात साल पहले शादी हुई थी। फिलहाल उनकी 6 साल की एक बेटी है। घर में 20 दिसंबर को ननद की शादी थी। इस मौके पर उनके पति के दोस्त आए हुए थे। इनमें एक दोस्त ने अपना परिचय मुकेश शाह और उसकी बहन हर्षिता तिवारी के रूप में दिया। परिणीता अपने पति के सभी दोस्तों को जानती थी। लेकिन ये लोग पहली बार मिले थे। तो उन्हें थोड़ा शक हुआ। उसने इस बारे में अपने पति से पूछताछ की लेकिन घर में शादी का कार्यक्रम होने के कारण आगे कोई बात नहीं हुई।

घर में इवेंट खत्म होते ही पत्नी ने पति के इंस्टाग्राम पर एक रील्स देखी

घर में इवेंट खत्म होते ही पत्नी ने पति के इंस्टाग्राम पर एक रील्स देखी। जिसमें एक गाड़ी में उनके पति और हर्षिता के जाने की रीलें थीं। अपने पति से इस बारे में बात की उसने कहा कि वे सिर्फ दोस्त हैं और कुछ नहीं। लेकिन पत्नी ने पति के मोबाइल फोन से हर्षिता को फोन किया और कहा कि मेरे पति से रिश्ता खत्म कर दो, वह शादीशुदा है और एक बेटी का पिता है। मेरे ससुर को अभी भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

पति का हर्षिता के साथ चोरी-छिपे अफेयर चल रहा था

एक बार उनका पति दोस्तों के साथ माउंट आबू गए और फिर घर लौट आए। इसके बाद वह लगातार तनाव में दिख रहे थे तो उससे बातचीत की। उसके पति ने तब कहा था कि हर्षिता सतत पीछे पड़ गई है और उससे बात करने के लिए कहती है। बात नहीं करने पर आत्महत्या करने की धमकी देती है। उसके बाद भी परिणीता के पति का हर्षिता के साथ चोरी-छिपे अफेयर चल रहा था।

पत्नी और पिता से झगड़ा कर घर से निकल गया

इस बारे में परिणीता ने अपने ससुर को बताया और ससुर ने अपने बेटे को समझाया भी। फिर पत्नी और पिता से झगड़ा कर घर से निकल गया। उसके बाद भी समझाइश के बाद वह लौट गया। लेकिन एक दिन पत्नी को घर में सोने के आभूषण नहीं मिला। पति से पूछे तो उसने कहा कि इसे बेच दिया है। उसने अपने पिता से पैसे भी मांगे। तब हर्षिता ने कहा कि पैसे दोगे तो ही तुम्हारा बेटा घर वापस आएगा। उस वक्त परिणीता के ससुर ने भी पैसे देने से मना कर दिया था।

पत्नी ने सोला थाने में शिकायत दर्ज करायी है

इस घटना के कुछ समय के बाद उसका पति घर वापस आ गया और अपनी पत्नी के साथ रहने लगा। लेकिन यह सब उसकी सोची-समझी साजिश थी और उसकी पत्नी ने सोला थाने में शिकायत दर्ज करायी है कि वह घर से पांच लाख रुपये और जेवरात चोरी कर ले गया है और मेरे साथ विश्वासघात किया है।  

Tags: