दक्षिण भारतीय फिल्म का ये सिमारा कर रहा है ‘चौथी शादी’, सोशल मीडिया पर 'किस' करता वीडियो साझा कर दी जानकारी

दक्षिण भारतीय फिल्म का ये सिमारा कर रहा है ‘चौथी शादी’, सोशल मीडिया पर 'किस' करता वीडियो साझा कर दी जानकारी

अपनी को-एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं तेलुगु अभिनेता नरेश

साउथ फिल्म स्टार नरेश तीन असफल शादियों के बाद चौथी बार शादी करने जा रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। पिछले कुछ समय से अपनी को-एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहने वाले तेलुगु अभिनेता नरेश ने ट्विटर पर घोषणा की है कि वह शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

पहले भी कर चुके हैं तीन शादियाँ

आपको बता दें कि साउथ की फिल्मों में अक्सर कॉमेडियन का रोल निभाने वाले साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के भाई विजया कृष्ण नरेश या नरेश अब तक तीन शादियां कर चुके हैं और निजी कारणों से अपनी तीनों पूर्व पत्नियों से नाता तोड़ चुके हैं। अब अकेले रह रहे एक्टर ने साउथ की एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश संग अपनी चौथी शादी की घोषणा की है। पवित्रा का भी एक बार तलाक हो चुका है। वह 2018 तक अभिनेता सुचेंद्र प्रसाद के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं, लेकिन आखिरकार वे अलग हो गए हैं।

ट्वीटर पर साझा की जानकारी

नरेश ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं और वीडियो के अंत में लिखा है, 'जल्द ही शादी हो रही है।' वीडियो में उन्हें और पवित्रा को केक काटते हुए देखा जा सकता है। स्क्रीन पर 'हैप्पी न्यू ईयर' शब्द दिखाई देने के बाद उन्होंने एक-दूजे को किस किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया है, "नया साल, नई शुरुआत, आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है। हमारी तरफ से आप सभी को #HappyNewYear ।"

पत्नी के आरोपों के बाद सामने आई थी रिश्ते की बात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों काफी समय से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। कुछ समय पहले जब नरेश की पूर्व पत्नी राम्या रघुपति ने उनके खिलाफ आरोप लगाए थे तब दोनों के रिश्ते ने तब सुर्खियां बटोरी थीं। नरेश और पवित्रा लोकेश कथित तौर पर 'सम्मोहनम' के सेट पर मिले और प्यार हो गया। उन्होंने 'अन्डारू बागुंडली एंडुला नेनुंदली', 'मिडिल क्लास अब्बाई', 'हैप्पी वेडिंग' और 'रामाराव ऑन ड्यूटी' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।