छत्तीसगढ़ के कोरबा में लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के बाद खौफनाक ढंग से हत्या कर आरोपी अहमदाबाद आ गया था!

छत्तीसगढ़ के कोरबा में लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के बाद खौफनाक ढंग से हत्या कर आरोपी अहमदाबाद आ गया था!

पुलिस ने 1000 से अधिक सीसीटीवी और बैंक एकाउंट डिटेल के आधार पर आरोपी को राजनांदगांव से पकड़ा, मामले के पीछे  प्रेम-त्रिकोण कारणभूत

छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाये और फिर उसकी जघन्य हत्या कर दी। 20 साल की युवती का शव घर से खून से लथपथ अवस्था में मिला। पुलिस ने जब शव का पोस्टमोर्टम कराया तो पता चला कि आरोपी ने 51 बार धारदार हथियार से युवती के शरीर पर वार किया था। इस दौरान युवती ने शायद बचने का प्रयास भी किया, तभी उसके हाथों में पर भी चोट के निशान मिले हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी हत्या के बाद अहमदाबाद भाग आया था। उधर पुलिस ने मामले को सुलझाने के लिये काफी मशक्कत की। 1000 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की जांच और आरोपी का बैंक एकाउंट जांचने के बाद उसे राजनांदगांव से गिरफ्तार किया गया। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या के पीछे प्रेम त्रिकोण कारणभूत हो सकता है। 

पता चला है कि आरोपी ने युवती की हत्या करने से पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। फिर उसने पहले युवती का मुंह तकिये से दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद धारदार हथियार से कई बार शरीर को गोद दिया। उसने युवती के सीने, गले, चेहरे और पीठ पर कई वार किये थे।