देहरादून : ऋषभ पंत को आईसीयू से प्राईवेट स्यूट में शिफ्ट किया गया

देहरादून : ऋषभ पंत को आईसीयू से प्राईवेट स्यूट में शिफ्ट किया गया

30 दिसंबर को दिल्ली से रूड़की जाते हुए उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, पंत देहरादून के मैक्स अस्पताल में चिकित्सारत हैं

भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत देहरादून के मैक्स अस्पताल में चिकित्सारत हैं। उनकी तबियत अब ठीक है और इन्फेक्शन के जोखिम को देखते हुए उन्हें आईसीयू से प्राईवेट स्यूट में शिफ्ट किया गया है। ये जानकारी दिल्ली और डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसियेशन (डीडीसीए) के निदेशक श्याम शर्मा ने मीडिया को दी। शर्मा ने इस बात पर भी आपत्ति जाहिर कि पंत का हालचाल पूछने के लिये अस्पताल में कई लोग आ रहे हैं और इससे उन्हें इन्फेक्शन का खतरा हो सकता है। 

इसस पहले रविवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एलान किया कि वे ऋषभ पंत के इलाज के संबंध में सभी प्रकार की सहायता करेंगे। बता दें कि पंत विगत 30 दिसंबर को रूड़की के पास का कार हादसे का शिकार हो गये थे। उसके बाद से वे मैक्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। 

पंत की कार की दुर्घटना के कारण को लेकर विरोधाभासी बातें सामने आई हैं। एक ओर जहां कहा गया कि पंत को कार चलाते वक्त तड़के झपकी लग गई थी, वहीं ऐसा भी कहा गया कि सड़क की लेन संकरी हो जाने पर वे कार से संतुलन गंवा बैठे। यह भी कहा जा रहा है कि पंत ने सड़क पर गढ्ढे से बचाव का प्रयास किया तभी ये हादसा हो गया। 

हादसे का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है और उसमें देखा जा सकता है कि उनकी कार बड़ी तेजी से  डिवाइडर से टकराई और पलट कर गिरी उससे पहले कुछ सैकंड तक हवा में भी थी। हादसे के बाद पंत किसी प्रकार कार से निकले और उसके बाद उनकी कार बूरी तरह से जल गई थी। ह‌रियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने पंत को समय रहते मदद की और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। उनकी इस बहादुरी के लिये उन्हें सम्मानित भी किया गया है।