अहमदाबाद : मोदी आई केयर अस्पताल में देर रात लगी आग, सिक्योरिटी गार्ड दंपति की मौत

अहमदाबाद : मोदी आई केयर अस्पताल में देर रात लगी आग, सिक्योरिटी गार्ड दंपति की मौत

आग अस्पताल की पहली मंजिल पर लगी थी

अहमदाबाद के नारनपुरा इलाके में शुक्रवार देर रात आग लग गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अहमदाबाद के नारनपुरा इलाके के मोदी आईकेयर अस्पताल में आग तड़के तीन बजे के करीब अस्पताल की पहली मंजिल पर लगी थी।

 सूत्रों के मुताबिक आग में दो लोगों की मौत हो गई। आग में मरने वाले दो लोगों में एक सुरक्षा दंपती के होने की खबर है। सुरक्षा गार्ड का नाम नरेशभाई बताया गया है। घटना रात के समय हुई थी, परंतु दमकल विभाग को घटना की सूचना सुबह मिल पाई। घटना में सुरक्षा गार्ड और उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। अस्पताल में अग्नि सुरक्षा है और वह काम कर रहा था। 

सुबह दंपति की मौत की जानकारी मिली

यह आग बीती रात लगी जिसमें सुरक्षा में काम कर रहे पति-पत्नी की मौत हो गयी। अस्पताल के कर्मचारियों को मौत के बारे में सुबह पता चला जब वे काम पर आए। दोनों दंपति गंभीर रूप से झुलस गए थे और दोनों के शव अस्पताल की सीढ़ियों पर पड़े थे। प्रारंभिक जांच जारी है और आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

इस घटना में मृतक नरेशभाई सुरक्षा गार्ड के पद पर कार्यरत थे और वहीं रहते थे। नरेशभाई के साथ उनकी पत्नी हंसाबेन का भी निधन हो गया है। आग लगने के कारणों की जांच एफएसएल व पुलिस करेगी। शवों को पुलिस को सौंप दिया गया है।

Tags: