देहरादून : ऋषभ पंत का हालचाल पूछने अस्पताल पहुंचे बॉलीवुड सितारे अनुपम खैर और अनिल कपूर

देहरादून : ऋषभ पंत का हालचाल पूछने अस्पताल पहुंचे बॉलीवुड सितारे अनुपम खैर और अनिल कपूर

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर शनिवार सुबह देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचे। कल सड़क हादसे में घायल होने के बाद ऋषभ पंत वहां भर्ती हैं। अनुपम खेर ने कहा कि हम पंत और उनकी मां से मिले। ऋषभ अब ठीक हैं। हम लोगों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का अनुरोध करते हैं। वह एक फाइटर हैं, पूरे देश की दुआएं उनके साथ हैं। अनिल कपूर ने कहा, मैं ऋषभ पंत का फैन हूं इसलिए उनसे मिलने और उन्हें जानने आया हूं। वह मूड में हैं। हमें जो भी चिंता थी वह अब पूरी तरह से दूर हो गई है। अब ठीक है।

अनिल कपूर ने कहा, हमने उन्हें थोड़ा हंसाया। हम उनसे बॉलीवुड स्टार्स के तौर पर नहीं बल्कि दोस्तों के तौर पर मिलने गए थे। अनुपम खेर ने कहा, मुझे लगता है कि ऐसे समय में हमें मिलने जाना चाहिए। अस्पताल के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए हम उनसे मिले। दोनों ही एक्टर्स ने सभी को धीरे गाड़ी चलाने की सलाह दी है। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर शुक्रवार तड़के हुए हादसे में ऋषभ पंत बाल-बाल बच गये। हालांकि उनके सिर, पीठ पर घुटनों में गंभीर चोटें आईं। हादसे के समय पंत खुद कार चला रहे थे और मोड़ आने पर कार से नियंत्रण खो बैठे।

हादसे के वक्त पंत कार में अकेले थे। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया। देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंत की मां से बातचीत की और पंत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।