देहरादून : ऋषभ पंत की तबियत ठीक, मैक्स अस्पताल में ही चलेगा इलाज, DDCA निदेशक ने कहा

देहरादून : ऋषभ पंत की तबियत ठीक, मैक्स अस्पताल में ही चलेगा इलाज, DDCA निदेशक ने कहा

पंत को हादसे के वक्त मदद करने वाले बस ड्रावइर-कंडक्टर सम्मानित किये जायेंगे, लक्ष्मण ने भी की प्रशंसा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल हो गये थे। देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पंत की तबियत अभी ठीक बताई जा रही है। कल पंत की एमआरआई रिपोर्ट भी आ गई थी और उनके दिमाग और रीढ़ की हड्डी नोर्मल है। 

उधर दिल्ली एंड डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसियेशन के निदेशक श्याम शर्मा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया है कि उनकी एक टीम ऋषभ पंत के स्वास्थ्य की निगरानी के लिये देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंची है। शर्मा ने देहरादुन पहुंचने से पहले मीडिया को बताया था कि यदि आवश्यकता हुई तो हम उन्हें दिल्ली में स्थानांतरित कर देंगे। लेकिन पंत से अस्पताल में मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया को अपडेट देते हुए कहा कि वे ठीक हैं और खुश हैं। अभी हम लोग शिफ्ट नहीं कर रहे हैं, वो यहीं रहेंगे। उनको थोड़ा दर्द है लेकिन वो स्माइल कर रहे हैं और अच्छे से बात कर रहे हैं। 

उधर उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बड़ा एलान करते हुए कहा है कि ऋषभ पंत को हादसे में समय मदद करने वालों को सम्मानित किया जायेगा। बता दें कि दिल्ली से रूड़की जाते वक्त जब पंत की मर्सिडिज़ कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी तब हरियाणा रोडवेज की बस के ड्राइवर सुशील और कंडक्टर ने मदद की थी। उन्हीं की समय रहते मदद से पंत की जान बची और उन्हें समय पर अस्पताल पहुंचाया जा सका। हादसे के बाद पंत के कार से निकलने के कुछ पलों बाद ही उनकी कार धूं-धूं कर जल उठी थी। 

पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी बस ड्राइवर की प्रशंसा करते हुए उन्हें असली हीरो करार दिया और कहा कि सुशील जी, आपकी निस्वार्थ सेवा के लिये हम आपके बहुत ऋणी हैं।