अहमदाबाद : बोपल में ई-सिगरेट बेचने वाला गिफ्ट शॉप का मालिक गिरफ्तार

अहमदाबाद : बोपल में ई-सिगरेट बेचने वाला गिफ्ट शॉप का मालिक गिरफ्तार

ई-सिगरेट तीन गुना कीमत पर बेचता था

अहमदाबाद ग्रामीण एसओजी के कर्मचारियों ने बोपल के सोबो सेंटर स्थित एक गिफ्ट शॉप में छापा मारा और भारी मात्रा में ई-सिगरेट जब्त कर दुकान के मालिक को गिरफ्तार कर लिया। शख्स स्थानीय युवकों को मूल कीमत से तीन गुना अधिक कीमत पर ई-सिगरेट बेच रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर  आगे की जांच कर रही है। 

पुलिस ने दुकान पर छापा मारा और अलग-अलग फ्लेवर और ब्रांड की ई-सिगरेट बरामद की

अहमदाबाद ग्रामीण एसओजी के कर्मचारियों को सूचना मिली थी कि दक्षिण बोपल के सोबो सेंटर स्थित गैलेक्सी ग्लैट्स नामक गिफ्ट  शॉप में अवैध रूप से ई-सिगरेट बेची जा रही है। जिसके आधार पर पुलिस ने गुरुवार रात एक डमी ग्राहक को जांच के लिए भेजा तो पता चला कि दुकान मालिक अजय वाघवानी (निवासी- गोयल कॉम्प्लेक्स, आसीमा टावर के सामने, बोडकदेव) द्वारा ई-सिगरेट बेची जा रही थी। इसके आधार पर पुलिस ने दुकान पर छापा मारा और अलग-अलग फ्लेवर और ब्रांड की ई-सिगरेट बरामद की जिसकी कीमत करीब 40 हजार रुपए थी, जिसे बोपल और सेला के युवकों को ऊंचे दामों 
में बेचा जाता था। पुलिस ने अजय वाधवानी के खिलाफ ई सिगरेट निषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। यह मात्रा कहां से आ रही थी और इसे कौन खरीद रहा था? पुलिस ने इस संबंध में आगे की जांच शुरू कर दी है।

Tags: