हैवानियत की हद; किसी ने कुत्ते को पेड़ से फांसी पर लटका दिया!

हैवानियत की हद; किसी ने कुत्ते को पेड़ से फांसी पर लटका दिया!

एक दूसरा कुत्ता पास मरा मिला, दिल्ली की घटना, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली के द्वारका इलाके में एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। सेक्टर-9 इलाके में मूक कुत्ते को अज्ञात लोगों ने फांसी दे दी। कुत्ते का शव पेड़ से गले में रस्सी से लटका मिला। दूसरी ओर, एक और कुत्ते को मार कर पास की एक दीवार से पटक दिया गया था।

दिल्ली में इस तरह की घटना सामने आने के बाद लोग इसे हैवानियत की हद बता रहे हैं। वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 429 के तहत मामला दर्ज कर दोनों कुत्तों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने पेड़ से कुत्ते का शव लटका देख दिल्ली पुलिस को सूचना दी। उसने बताया कि वह रोजाना आवारा कुत्तों को खाना खिलाता था। जब वह इन कुत्तों को खिलाने के लिए देख रहा था, तो बहुत खोजबीन के बाद उसे एक कुत्ते का शव पेड़ से लटका हुआ मिला, जिसके गले में रस्सी बंधी हुई थी। पास में एक और कुत्ते का शव भी मिला।

अब पुलिस मामले की जांच कर आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही है। साथ ही आसपास के लोगों से जानकारी जुटाने के साथ ही सीसीटीवी कैमरों से फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। हालांकि 28 दिसंबर को मामला सामने आने के बाद अभी तक दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। साथ ही लोगों का कहना है कि ये कुत्ते इसी इलाके में घूमते थे।

Tags: Animals Dog