फरीदाबाद : सिरफिरे ने पहली क्लास में पढ़ने वाली बच्ची से दुष्कर्म कर उसे तड़पा-तड़पा कर मार डाला

फरीदाबाद : सिरफिरे ने पहली क्लास में पढ़ने वाली बच्ची से दुष्कर्म कर उसे तड़पा-तड़पा कर मार डाला

पुलिस ने घटना के 12 घंटों के भीतर आरोपी को दबोच लिया, फरिदाबाद की घटना

हरियाणा के फरिदाबाद से दिल दहला देने वाली हत्या की घटना की खबर आई है। यहां पहली क्लास में पढ़ने वाली सात वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी गई है। हत्यारे ने बच्ची से दुष्कर्म किया और उसके चिल्लाने पर ब्लैड से उसका गला रेत दिया और इंट भी दे मारी। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस वारदात का आरोपी है रविन्द्र नामक शख्स, जो बच्ची के आवासीय इलाके में ही रहता है। बच्ची का परिवार पहले इसी शख्स के यहां किराये पर रहता था, लेकिन फिलहाल मकान बदल लिया था। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार 27 दिसंबर को जब बच्ची स्कूल से नहीं लौटी तो उसके परिजन चिंतित हुए। पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई। 

ऐसे पुलिस हत्थे चढ़ा आरोपी

पुलिस ने बच्ची के घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो बच्ची के पीछे-पीछे आरोपी रविन्द्र को जाते देखा। पुलिस ने रविन्द्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया। 

आरोपी रविन्द्र ने पुलिस को बताया कि जब बच्ची को उसने अकेला जाता देखा तो स्कूल के रास्ते के एक मकान में जबरन खींच कर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची चिल्लाई तो उसका गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। फिर बच्ची का शव बोरी में भरकर बाइक पर ले जाकर अरावली के जंगलों में फैंक दिया। 

पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद रिमांड पर लेने की तैयारी कर ली है। परिजनों की मांग है कि आरोपी को सख्त सजा मिले।