अंबानी परिवार में एक और खुशी का मौका, अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से हुई सगाई

अंबानी परिवार में एक और खुशी का मौका, अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से हुई सगाई

रिलायंस इंडस्ट्रीज के निदेशक परिमल नथवानी ने ट्वीट कर दोनों को बधाई दी

रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई हो चुकी है। दोनों बहुत जल्द शादी कर सकते हैं। अनंत और राधिका ने गुरुवार को अपनी शादी से पहले सगाई कर ली। कपल की सगाई की रस्म की पहली तस्वीर सामने आ गई है। उनका सगाई समारोह राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित किया गया था।

अनंत और राधिका एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। राधिका अंबानी परिवार के हर इवेंट में नजर आती हैं। 

परिमल नथवानी ने ट्वीट कर दोनों को बधाई दी

अनंत और राधिका की सगाई के बाद रिलायंस इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर परिमल नथवानी ने ट्वीट कर दोनों को बधाई दी। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक तस्वीर साल 2018 में सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। राधिक एक प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर भी हैं। राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं।

राधिका के पिता वीरेन मर्चेंट की गिनती भी देश के अमीर लोगों में होती है। राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई में की है। इसके बाद वह पढ़ने के लिए न्यूयॉर्क चली गईं। वहां उन्होंने राजनीति और अर्थशास्त्र का अध्ययन किया। 2017 में स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद, वह इस्प्रावा में सेल्स एक्जीक्यूटिव के रूप में शामिल हुईं। उन्हें पढ़ना, ट्रेकिंग और स्विमिंग करना पसंद है।