बॉलीवुड : शाहरुख खान के 'पठान' के मीडिया राइट्स बिके, जानिए किस ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखेगी ये फिल्म

बॉलीवुड : शाहरुख खान के 'पठान' के मीडिया राइट्स बिके, जानिए किस ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखेगी ये फिल्म

25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में आएगी ये फिल्म, अमेज़न प्राइम ने सौ करोड़ में खरीदे राइट्स

शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म 'पठान' बीते कई दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। इसका कारण यह है कि एक तो इस फिल्म के साथ शाहरुख खान लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर बतौर हीरो वापसी करने जा रहे हैं। साथ ही इस फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' को लेकर कुछ विवाद भी है जो तूल पकड़े हुए है।

अभिनेता शाहरुख खान समेत फिल्म से जुड़े तमाम लोगों को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। बॉलीवुड में लगातार चर्चा में रहने वाली और विरोध के बादलों से घिरी किंग खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है।

100 करोड़ में बिके मीडिया राइट्स

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के ओटीटी राइट्स बिक ​​गए हैं।  ऐसे में किसी फिल्म को थिएटर में देखने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'पठान' को अमेजन प्राइम ने खरीद लिया है, फिल्म के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं, शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' की अमेजन प्राइम के साथ शनिवार को डील फाइनल हुई।

इस दिन सिनेमाघरों में आएगी पठान

गौरतलब है कि यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, फैन्स इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस ओटीटी डील के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।