दुनिया को अलविदा कह चुकीं तुनिषा शर्मा अब्बास मस्तान की जल्द रीलीज होने वाली फिल्म ‘3 मंकीज़’ में नजर आयेंगी!

दुनिया को अलविदा कह चुकीं तुनिषा शर्मा अब्बास मस्तान की जल्द रीलीज होने वाली फिल्म ‘3 मंकीज़’ में नजर आयेंगी!

तुनिषा ने 13 साल की उम्र में टीवी शो ‘भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप’ से अपने करियर की शुरुआत की थी

तुनिषा शर्मा जिसका पिछले सप्ताह 20 वर्ष की आयु में निधन हो गया था, ने अपनी असामयिक मृत्यु से उद्योग और प्रशंसकों को सदमे में छोड़ दिया है। लगभग एक दशक पहले एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत करने वाली अभिनेत्री वर्तमान में टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में काम कर रही थीं। हालांकि, उनकी अंतिम स्क्रीन उपस्थिति टीवी शो नहीं होगी, बल्कि जल्द ही रीलीज होने वाली फिल्म ‘3 मंकीज’ होगी। 

तुनिषा ने 13 साल की उम्र में टीवी शो ‘भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके अगले वर्ष उन्होंने फितूर के साथ अपनी फिल्मी करियर शुरुआत की और तीन और फिल्मों - बार बार देखो, कहानी 2, और दबंग 3 में भी दिखाई दीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने हाल ही में अब्बास-मस्तान की 3 मंकीज की शूटिंग पूरी की थी।

अब्बास अलीभाई बर्मावाला ने उनकी मृत्यु की खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए समाचार एजेंसी को कहा, “यह बहुत ही दुखद और निराशाजनक खबर है कि 20 साल की इतनी छोटी उम्र में उन्होंने अपनी मां और परिवार के अन्य लोगों के बारे में सोचे बिना एक कठोर कदम उठाया। आज की पीढ़ी कभी-कभी ज्यादा नहीं सोचती, लेकिन ऐसा कदम उठाना कभी भी ठीक नहीं होता। हमने उनके साथ फिल्म में काम किया था और हम उन्हें जानकर विश्वास नहीं कर सकते कि वह ऐसा कदम उठा सकती हैं।’’

https://www.instagram.com/reel/CkLJyohD4qq/?utm_source=ig_web_copy_link

तुनिषा शनिवार दोपहर अपने शो के सेट पर मेकअप रूम में लटकी पाई गईं। उन्हें वसई के एक अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मौत को आत्महत्या करार दिया। उसके सह-कलाकार और पूर्व प्रेमी शीजान खान को तुनिषा की मां द्वारा उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

तुनिषा का अंतिम संस्कार मंगलवार को मुंबई में किया गया। शीजान का परिवार - जिसमें उनकी बहनें फलक नाज और शफाक नाज भी शामिल हैं - भी अंतिम दर्शन के लिए श्मशान घाट पहुंचे थे।

Tags: Bollywood