फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी की हस्ताक्षरित जर्सी पाने के बाद फुली नहीं समा रहीं महेन्द्र सिंह धोनी की बीटिया जीवा!

फुटबॉल स्टार लियोनेल मेसी की हस्ताक्षरित जर्सी पाने के बाद फुली नहीं समा रहीं महेन्द्र सिंह धोनी की बीटिया जीवा!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी को फुटबॉल भी पसंद है और लियोनेल मेसी के प्रशंसक भी

फीफा विश्व कप 2022 का फाइनल फुटबॉल के दीवानों द्वारा देखा गया अब तक का सबसे रोमांचक फुटबॉल मैच था। अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच इस रोमांचक मुकाबले में लियोनेल मेसी अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे। इस पर दुनिया भर के मेसी प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। मेसी के शुभचिंतकों में भारतीय क्रिकेट स्टार महेन्द्र सिंह धोनी की बीटिया जीवा भी हैं, जिन्हें हाल ही में सोशल मीडिया पर फैनगर्लिंग करते हुए देखा गया था।

दो बार के विश्व कप चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी ने उस जर्सी की तस्वीर पोस्ट की जो अर्जेंटीना के दिग्गज लियोनेल मेसी ने उन्हें इंस्टाग्राम पर दी थी। भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक उत्साही फुटबॉल प्रशंसक और मेसी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। फीफा विश्व कप 2022 में फ्रांस के खिलाफ अर्जेंटीना के मैच से पहले, धोनी ने मेसी के बारे में एक ट्वीट भी किया जिसने तेजी से लोकप्रियता हासिल की। 

https://www.instagram.com/p/CmrNmvUIzr2/?utm_source=ig_web_copy_link

एमएस धोनी की बेटी जीवा सिंह धोनी इस समय सबसे खुश फैन हो सकती हैं क्योंकि 7 साल की प्यारी बच्ची को दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी से हस्ताक्षरित अर्जेंटीना जर्सी मिली है। तस्वीरों में मेस्सी के हस्ताक्षर और "पैरा जीवा" शब्द दिखाई दे रहे हैं, जिसका अनुवाद "जीवा के लिए" है। 

इंस्टाग्राम कैप्शन यह स्पष्ट करता है कि युवा लड़की का फुटबॉल और लियोनेल मेसी के प्रति आकर्षण विशेष रूप से उसके प्रतिष्ठित पिता से आया था। जैसा कि सभी जानते हैं, धोनी एक उत्साही फुटबॉल प्रशंसक हैं, जो एक छोटे बच्चे के रूप में गोलकीपर बनने का सपना देखते थे। सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।