बॉलीवुड : कैटरीना कैफ ने अपने परिवार के साथ मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

बॉलीवुड : कैटरीना कैफ ने अपने परिवार के साथ मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

कैटरीना ने अपनी बहन इसाबेल कैफ और दोस्तों करिश्मा कोहली और मिनी माथुर के साथ इंस्टाग्राम पर पायजामा पार्टी से तस्वीरें साझा कीं

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ आये दिन किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं। विक्की कौशल से शादी करने के बाद से ही कैटरिना लगातार अपने फिल्मों के अलावा अपने निजी जीवन के लिए भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। कैटरीना ने यह "क्रिसमस लंच, पायजामा पार्टी और मूवी नाइट्स" थी, जिन्होंने अपनी गर्ल गैंग और ससुराल वालों के साथ मनाया। कैटरीना सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और वक्त वक्त पर पोस्ट भी करती हैं। क्रिसमस के मौके पर कैटरीना ने फैमिली सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं। कैटरीना ने अपनी बहन इसाबेल कैफ और दोस्तों करिश्मा कोहली और मिनी माथुर के साथ इंस्टाग्राम पर पायजामा पार्टी से तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "क्रिसमस लंच, पायजामा पार्टी और मूवी नाइट्स।"

नेहा-अंगद भी हुए शामिल 

आपको बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी कैटरिना कैफ के सेलिब्रेशन में शामिल हुए और अंगद ने इंस्टा स्टोरी पर पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीर में विक्की और अंगद पोज देते नजर आए। तस्वीर के साथ अंगद ने लिखा, थैंक यू विक्की। लाब जूस।" वहीं अन्य एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे लगता है कि मैं टेबल छोड़ने वाला आखिरी व्यक्ति था!!! #NoSharm।"

विक्की-कैटरिना ने इंस्टा हैंडल पर साझा की तस्वीरें 

jpg_20221227_112752_0000

इसके अलावा रविवार को, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने परिवार के साथ क्रिसमस उत्सव की एक झलक साझा की। इन तस्वीरों में, कैटरीना को उनकी सास वीना कौशल और बहन इसाबेल कैफ के साथ लाल रंग के आउटफिट में देखा जा सकता है, जबकि विक्की और उनके भाई सनी सहित परिवार के पुरुष सांता टोपी पहने नजर आ रहे हैं। वहीं विक्की के पिता को परिवार के साथ पोज देते हुए एक बड़ी मुस्कान लिए देखा जा सकता है। वहीं एक दूसरी तस्वीर में एक खूबसूरती से सजाया गया क्रिसमस ट्री दिखाई दे रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी क्रिसमस।" विक्की कौशल ने भी क्रिसमस ट्री की वही तस्वीर अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की।

https://www.instagram.com/p/Cmn2PNztIlO/?igshid=Yzg5MTU1MDY=

https://www.instagram.com/p/Cml624TNgtX/?igshid=Yzg5MTU1MDY=

इन फिल्मों में नजर आने वाली है कैटरिना

वहीं काम की बात करें तो कैटरीना को हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद वह आदित्य चोपड़ा की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी, जो दिवाली 2023 के अवसर पर सिनेमाघरों में आने को तैयार है। इसके अलावा, अभिनेत्री के पास दक्षिण अभिनेता विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की आगामी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' और आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की आगामी फिल्म 'जी ले जरा' भी है।