मध्यप्रदेश : अपनी प्रेमिका को क्रूरता से पीटने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, घर पर चला बुलडोजर

मध्यप्रदेश : अपनी प्रेमिका को क्रूरता से पीटने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, घर पर चला बुलडोजर

वायरल वीडियो में एक युवक अपनी प्रेमिका को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है

श्रद्धा का मामला सामने आने के बाद से ही माँ-बाप अपनी बच्चियों को लेकर बहुत चिंतित हैं। अब प्रेमी की हैवानियत का एक मामला मध्य प्रदेश के रीवा में सामने आया। गनीमत ये रही कि इस मामले में बच्ची मृत नहीं है बल्कि प्रेमी के हाथों मार खाकर बेहोश हो गई। मामले में जानकारी दें तो रीवा के एक सुनसान स्थान पर एक व्यक्ति अपनी तथाकथित प्रेमिका को शादी करने की बातबपर बहुत ही क्रूरता से मारता नजर आ रहा है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

आरोपी हुआ उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार

आपको बता दें कि अपनी प्रेमिका को बुरी तरह पीटने वाले प्रेमी को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। इतना ही नहीं, बुलडोजर चलाकर आरोपी के घर को तोड़ दिया गया। पुलिस की जानकारी के अनुसार इस आरोपी का नाम पंकज त्रिपाठी है और पुलिस ने उसके खिलाफ अपहरण, मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की है। साथ ही वीडियो वायरल करने वाले युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुख्यमंत्री ने दी गिरफ्तारी की जानकारी

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो सामने आने के बाद बहुत हंगामा मच गया था। हर तरफ मामले में कार्यवाही की मांग की जा रही थी। इस बीच, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यालय ने ट्वीट किया कि आरोपी पंकज त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके अवैध रूप से बने घर को तोड़ दिया गया है। इससे पहले रीवा के एसडीओपी नवीन तिवारी ने कहा कि पंकज त्रिपाठी अपने एक दोस्त को अपने गांव ले जा रहा था। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और युवक ने युवती की बुरी तरह पिटाई कर दी। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है।

आरोपी का हैवानी रूप देख सिहर उठा सोशल मीडिया

बताते चलें कि यह मामला रीवा जिले के मऊगंज का है। वायरल वीडियो में एक युवक अपनी प्रेमिका को बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है। वीडियो में प्रेमी द्वारा प्रेमिका की पिटाई होते देख लोग सहम गए। प्रेमी की हालत देख सभी हैरान रह गए। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका गांव की सुनसान सड़क पर हैं। इस वीडियो में देखा और सुना जा सकता है कि प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने की जिद कर रही थी। उसने कहा, चलो शादी करके चलते हैं। इससे पंकज नाराज हो गया और देखते ही देखते युवती की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई करने से पहले वो वीडियो बंद करने को भी कहता हुआ सुनाई देता है।

घंटों सड़क किनारे बेहोश पड़ी रही बच्ची

पंकज ने पहले लड़की को थप्पड़ मारा, फिर उसे जमीन पर पटक दिया और फिर लात-घूसों से मारता रहा। पंकज बच्ची को तब तक पीटता रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। इस घटना के बाद बच्ची घंटों सड़क किनारे बेहोश पड़ी रही। पास खड़ा एक व्यक्ति पूरी घटना को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड करता रहा। इसी बीच गांव के कुछ लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

थाना प्रभारी श्वेता मौर्य को निलंबित कर दिया गया है

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया और धारा-151 के तहत कार्रवाई की। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। इस संबंध में आरोपी पंकज त्रिपाठी के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 294, 323, 366, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही तत्काल कार्रवाई नहीं करने पर थाना प्रभारी श्वेता मौर्य को निलंबित कर दिया गया है।