वायरल वीडियो : रेत की मदद से हनुमान जी का चित्र बनाने वाले इस कलाकार ने सोशल मीडिया को कायल किया!

वायरल वीडियो : रेत की मदद से हनुमान जी का चित्र बनाने वाले इस कलाकार ने सोशल मीडिया को कायल किया!

वायरल क्लिप को इंडिया फर्स्ट नाम के यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया है

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां प्रतिभाशाली कलाकार अक्सर अपनी असाधारण क्षमताओं और रचनात्मक विचारों के लिए वायरल हो जाते हैं। आये दिन हम ऐसे अद्वितीय प्रतिभा वाले लोगों की प्रतिभा से रूबरू होते रहते हैं। इन दिनों फेसबुक पर ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया गया है और पोस्ट किए जाने के बाद से ही इसने अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कलाकार रेत की मदद से भगवान हनुमान का चित्र बना रहा है।

क्या है इस वीडियो में

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक आदमी को केवल रेत का उपयोग करके भगवान हनुमान का एक सुंदर चित्र बनाते हुए देखा जा सकता है। हमें यकीन है कि आप सोच रहे होंगे, 'यह कैसे संभव है?' आपको ही नहीं, वीडियो ने ऐसे ही सोशल मीडिया को अवाक कर दिया है। वायरल क्लिप को इंडिया फर्स्ट नाम के यूजर ने फेसबुक पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

गौरतलब है कि 24 दिसंबर को साझा किए जाने के बाद से इस क्लिप को फेसबुक पर 44,000 से अधिक बार देखा गया और 2,000 से अधिक बार लाइक किया गया। क्लिप ने हजारों दिल जीत लिए हैं और पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई उपयोगकर्ताओं द्वारा आदमी की कलाकृति की सराहना की गई है।

खुल कर अपनी राय व्यक्त कर कलाकार की तारीफ कर रहे हैं लोग

एक यूजर ने कमेंट में कहा, "वाह यार यह तो बहुत अच्छा है, जय श्री राम।" वहीं एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "उत्कृष्ट कार्य, आपके उत्कृष्ट कार्य के लिए बधाई। यह सरल नहीं है। मैं आपके धैर्य की सराहना करता हूं।" एक तीसरे ने कहा, "आपकी जितनी तारीफ की जय उतनी ही कम है।" एक चौथे व्यक्ति ने कहा, "वाह....अद्भुत... जय श्री राम।" फेसबुक पर अन्य लोगों ने दिल के इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी।

Tags:

Related Posts