सोशल मीडिया : भारत ने किसी तरह बांग्लादेश को हराया, लोगों ने लगा दी स्टार खिलाड़ियों की क्लास, जमकर साझा हुए मीम्स

सोशल मीडिया : भारत ने किसी तरह बांग्लादेश को हराया, लोगों ने लगा दी स्टार खिलाड़ियों की क्लास, जमकर साझा हुए मीम्स

अय्यर-अश्विन बने टीम के तारणहार, 71 रनों की नाबाद साझेदारी कर टीम के मैच और सीरीज जिताया

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत ने किसी तरह अश्विन-श्रेयस अय्यर की नाबाद 71 रनों की साझेदारी की मदद से बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर न सिर्फ मैच अपने नाम किया बल्कि सीरीज में भी 2-0 से बांग्लादेश का सफाया कर दिया।

संकट में फंसी थी टीम, अश्विन-अय्यर ने जीत दिलाई

आपको बता दें कि भारत ने कल के 45 पर चार विकेट से आगे खेलते हुए तीन विकेट खोकर 145 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया। हालांकि सुबह कप्तान शाकिब अल हसन और मेहदी हसन मिराज ने मिलकर तीन विकेट और लिए तो ऐसा लगा कि टीम इंडिया हार जाएगी। सुबह के खेल में उनादकट 16 गेंद पर 13 रन बनाकर शाकिब की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। उनके बाद ऋषभ पंत भी 9 रन ही बना सके और मेहदी हसन मिराज की गेंद पर चलते बने। फिर हसन ने अक्षर को 34 रन पर बोल्ड कर दिया। एक समय संकट में फंसी टीम के लिए श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन ने सातवें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम इंडिया को जीत दिला दी।

सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार

भारत ने भले ही मैच जीत लिया हो पर सोशल मीडिया के लोगों ने भारत के टॉप आर्डर खास कर स्टार बल्लेबाज कोहली और कप्तान केएल राहुल को नहीं बख्शा और उन पर जमकर मीम्स बनें।

बता दें कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद टीम की कमान संभाल रहे केएल राहुल इस सीरीज में बतौर बल्लेबाज बुरी तरह नाकाम रहे हैं। वहीं दूसरे मैच में पहले मैच के स्टार गेंदबाज और मैन ऑफ द मैच कुलदीप को अंतिम एकादश से बाहर करने का उनका फैसला भी बहुत विवादस्पद रहा।