सूरत :  ट्रिपल मर्डर सीसीटीवी में कैद,  मजदूरों ने फैक्ट्री मालिक, पिता और मामा को मार डाला

सूरत :  ट्रिपल मर्डर सीसीटीवी में कैद,  मजदूरों ने फैक्ट्री मालिक, पिता और मामा को मार डाला

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया

सूरत के अमरोली इलाके में स्थित अंजनी इंडस्ट्रियल में दो कारीगरों ने नौकरी से निकाले जाने के बाद कढ़ाई फैक्ट्री के मालिक समेत तीन की हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई की। पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद फैक्ट्री मालिक के परिजनों ने दोषियों के खिलाफ त्वरित व सख्त कार्रवाई की मांग की है। हत्या की यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है।

फैक्ट्री के मालिक, उसके पिता और मामा की हत्या कर दी

घटना के बारे में विस्तार से बताएं तो शहर के अमरोली इलाके में अंजनी इंडस्ट्रियल में वेदांत टैक्सो नाम की कढ़ाई की फैक्ट्री है जिसमें आज सुबह मारपीट की घटना घटी। फैक्ट्री के मालिक पर दो मजदूरों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में फैक्ट्री के मालिक कल्पेश ढोलकिया, उनके पिता धनजीभाई और मामा घनश्यामभाई मारे। 

एक आरोपी नाबालिग

डीसीपी हर्षद मेहता ने मिडिया को बताया कि घटना आज सुबह साढ़े नौ बजे के करीब की है। दस दिन पहले कारीगरों ने कढ़ाई फैक्ट्री में काम करना शुरू किया था और आज उनकी बर्खास्तगी के विवाद में हत्या कर दी गई है। पुलिस जांच में पता चला कि नाइट शिफ्ट में काम करने वाले कारीगरों को काम पर नहीं रखने के मालिक के फैसले के बाद बर्खास्त कर दिया गया था। इसके बाद कारीगरों ने फैक्ट्री के मालिक, उसके पिता व मामा की आज सुबह फैक्ट्री में आकर हत्या कर दी। इस घटना में पुलिस ने दो आरोपियों को राउंड अप किया है जिनमें से एक नाबालिग और दुसरा बालिग है।

ट्रिपल मर्डर पर हाई लेवल मीटिंग में गृह राज्य मंत्री उपस्थित

हत्या की इस घटना को लेकर सूरत पुलिस आयुक्त कार्यालय में पुलिस आयुक्त की मौजूदगी में हाई लेवल बैठक हुई है। इस बैठक में गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी पहुंचे हैं। इस मामले को लेकर स्थानीय विधायक, समुदाय के नेताओं और उद्योगपतियों के साथ एक विशेष बैठक आयोजित की गई है। बैठक में इस तरह की घटनाओं में कड़े कदम उठाए जाने पर चर्चा की गई। इस बैठक में गृह मंत्री घटना की जानकारी लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए है।

कारीगर की गलती से माल खराब हो जाने पर उसे नौकरी से निकाला था

पिनाकिन परमार (डीसीपी-l, सूरत पुलिस) ने कहा कि एक कारीगर की गलती से सामान क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके चलते मालिक ने पैसे देकर उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया। फैक्ट्री पर आज सुबह मालिक पर हमला हुआ जिसमें कल्पेश ढोलकिया, उनके पिता धनजीभाई ढोलकिया व मामा घनश्यामभाई रजोदिया की मौत हो गई है। शवों को किरण अस्पताल भेज दिया गया है। 

नौकरी से निकालने के बाद मारा गया

आज कारीगरों को वेदांत टैक्स के मालिक कल्पेश ढोलकिया ने बर्खास्त कर दिया। जिससे कारीगर और मालिक के बीच मारपीट हो गई। मालिक पर कारीगरों ने हमला कर दिया। जिसमें कल्पेश को बचाने उसके पिता धनजीभाई व मामा घनश्यामभाई आ गए। उन पर भी कारीगरों ने डंडे से वार किया गया। कारीगरों ने कल्पेश समेत तीनों की हत्या कर फरार हो गए।

विधायक अस्पताल पहुंचे

विधायक विनुभाई मोरडीया और कुमार कनानी सहित नेता अस्पताल पहुंचे। उधर, इस घटना को लेकर सूरत क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की अलग-अलग टीमें जांच के लिए दौड़ पड़ीं। इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू की। 

आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग 

तिहरे हत्याकांड के बाद शहर में सनसनी मच गई है। अस्पताल में बड़े-बड़े उद्योगपतियों और कारोबारियों का जमावड़ा लगा हुआ है। आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। अस्पताल में लोगों की एक ही मांग थी कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

सामान्य बात को लेकर हत्या कर दी : विधायक विनू मोरडीया

विधायक विनू मोरडीया ने कहा कि हत्या सामान्य मामले में की गई है। इस घटना के आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार किया गया। आरोपी को सबक सिखाने के लिए पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी। पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच जारी है। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

Related Posts