अजब-गजब : रातों-रात बदली दुबई में रह रहे इस भारतीय मूल के ड्राइवर की किस्मत, जानिए क्या है पूरा मामला

अजब-गजब : रातों-रात बदली दुबई में रह रहे इस भारतीय मूल के ड्राइवर की किस्मत, जानिए क्या है पूरा मामला

अजय ओगुला नाम के शख्स ने अमीरात में एक लकी ड्रा में 15 मिलियन दिरहम (33 करोड़ रुपये) की लॉटरी जीती

कहते है किस्मत जब भी खुलती है बहुत बड़ा धमाका करती है। ऐसा ही कुछ हुआ दुबई में रहने वाले एक भारतीय मूल के शख्स के साथ जो रातों रात करोड़पति बन गया।

अजय ओगुला नाम के इस शख्स ने अमीरात में एक लकी ड्रा में 15 मिलियन दिरहम (33 करोड़ रुपये) की लॉटरी जीती। जैकपॉट जीतने के बाद उन्होंने कहा, उन्हें अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा। अजय ओगुला कहते है कि चार साल पहले वह नौकरी की तलाश में भारत से दुबई आये थे। तब से वह एक फर्म में ड्राइवर के रूप में काम करते है और महीने में 3,200 दिरहम कमा लेते है। उन्होंने कहा कि वह इस रकम को किसी अच्छी जगह निवेश करेंगे।

जीता 33 करोड़ रुपये का पुरस्कार

आपको बता दें कि अजय ओगुला ने दुबई में अमीरात ड्रॉ में 15 मिलियन दिरहम यानी भारतीय 33 करोड़ रुपये का पुरस्कार जीता है। लॉटरी पुरस्कार जीतने के बाद, ओगुला ने कहा, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने जैकपॉट जीत लिया है। 

पैसों से करेंगे गांव और आस-पास के गांवों की बुनियादी जरूरतों को पूरा करने का काम

ओगुला ने कहा, मैं इस राशि से अपना चैरिटी ट्रस्ट बनाकर अपने मूल गांव में कुछ अच्छे काम करना चाहूंगा। इससे मेरे गांव और आस-पास के गांवों में बहुत से लोगों को उनकी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने भारत में अपने परिवार को जैकपोट जीतने और करोड़पति बनने की खबर दी, तो उनकी मां और भाई-बहनों ने उन पर विश्वास नहीं किया।

Tags: Dubai