क्या हुआ जब एक महिला के एकाउंट में अचानक बहुत सारे पैसे आ गए!

2019 में अमेरिका के टेक्सास की एक महिला रुथ के एकाउंट में 270 करोड़ आ गए थे

अगर कभी अचानक आपके बैंक एकाउंट में बहुत सारे पैसे जमा हो जाए तो? क्या करेंगे आप? ऐसा ही कुछ हुआ था दो साल पहले एक महिला के साथ जब किसी की गलती से एक महिला के बैंक खाते में अचानक 270 करोड़ रुपए जमा हो गए। हालांकि इसके बाद महिला ने ईमानदारी दिखाते हुए इतनी बड़ी रकम लौटा दी। इस घटना के बाद महिला की जिंदगी बदल गई.  उनकी कहानी पूरी दुनिया में वायरल हो गई।  जिसके बाद महिला ने खुद की कंपनी शुरू की।

जूते की दुकान पर काम करती थी जूथ

हम जिस महिला की बात कर रहे हैं उसका नाम है रूथ बलून। 2019 में अमेरिका के टेक्सास के डलास में एक जूते की दुकान में काम करने वाली रुथ उस समय चर्चा में आई जब उनके बैंक खाते में अचानक 270 करोड़ रुपये से अधिक आ गए थे। इसके बाद उन्होंने बैंक को पैसा वापस कर दिया था।

रुथ ने खोल ली अपनी खुद की कंपनी

आपको बता दें कि इस घटना को दो वर्ष से अधिक का समय बीत चुका है।  रूथ ने अब बच्चों को मनोरंजन प्रदान करने वाली अपनी कंपनी खोल ली है।  बच्चों के लिए एक पार्टी का आयोजन करती है।  इस बिजनेस में उनकी दोस्त ईवा ब्रैंड्स पार्टनर हैं। इस बारे में रूथ ने कहा कि जब पैसा उनके खाते में आया, तो उन्होंने इसका 10 प्रतिशत चर्च को दान करने की योजना बनाई और कुछ पैसा वह रियल एस्टेट में निवेश करना चाहती थी।