फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 : रॉकेट बॉयज ने अलग-अलग कैटेगरी में जीतें कुल 8 अवार्ड्स

फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 : रॉकेट बॉयज ने अलग-अलग कैटेगरी में जीतें कुल 8 अवार्ड्स

बेस्ट एक्टर, ड्रामा सीरीज (मेल) का अवॉर्ड भी रॉकेट बॉयज के जिम सार्भ ने अपने नाम

कोरोना काल के समय से ओटीटी प्लेटफॉर्म का दर्जा बहुत बढ़ गया है। लोगों ने सिनेमा से ज्यादा ओटीटी पर फिल्में देखना शुरू कर दिया है। अब दो दिन पहले यानी 21 दिसंबर को मुंबई में फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड शो में दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली कई वेब सीरीज और स्टार्स ने बाजी मारी। इस अवॉर्ड्स 2022 में 'रॉकेट बॉयज', 'गुल्लक सीजन 3' और 'पंचायत सीजन 2' जैसी कई धमाकेदार वेब सीरीज ने अलग- अलग कैटेगरी में एक नहीं बल्कि कई सारे अवॉर्ड्स अपने नाम किए। 

रॉकेट बॉयज को इन कैटेगरी में मिला अवार्ड

आपको बता दें कि तापसी पन्नू को उनकी फिल्म 'लूप लपेटा' के लिए वेब ओरिजिनल फिल्म (फीमेल) केटेगरी में बेस्ट एक्टर का, जबकि 'दसवीं' के लिए अभिषेक बच्चन को दो फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड मिला है। वहीं वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' ने फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 में कई अलग- अलग कैटेगरी में 8 अवॉर्ड जीते हैं। इस वेब सीरीज को बेस्ट सीरीज का अवार्ड मिला।

इसके साथ बेस्ट डायरेक्टर सीरीज का अवॉर्ड इसी फिल्म के डायरेक्टर अभय पन्नू को मिला। साथ ही  बेस्ट एक्टर, ड्रामा सीरीज, मेल का अवॉर्ड भी इसी सीरीज के जिम सार्भ ने अपने नाम किया। बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन, सीरीज- बीजू एंटनी और उमा बीजू को मिला तो वहीं बेस्ट प्रोडक्शन डिजाइन, सीरीज- मेघना गांधी, बेस्ट सिनेमैटोग्राफर, सीरीज- हर्षवीर ओबेरॉय और बेस्ट  वीएफएक्स, सीरीज- वैरिएट स्टूडियो को मिला। इस सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देख सकते हैं।

इस सीरीज में भी दिखे सार्भ

गौरतलब है कि 'रॉकेट बॉयज़' के निर्माताओं ने इस साल अगस्त में शो के दूसरे सीज़न के टीज़र का अनावरण किया।  हालाँकि, सीज़न 2 की आधिकारिक रिलीज़ डेट अभी भी प्रतीक्षित है। इस बीच, सार्भ को हाल ही में मानवी गगरू, बानी जे, कीर्ति कुल्हारी और सयानी गुप्ता के साथ ड्रामा सीरीज़ 'फोर मोर शॉट्स प्लीज के सीज़न 3' में देखा गया, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

 इश्क सिंह अपकमिंग स्पाई थ्रिलर 'बर्लिन' में अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आएंगे। फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है।