सुंदर पिचाई का इंटरव्यू लेना ट्विंकल खन्ना के लिए किसी क्रिसमस गिफ्ट से कम न था!

सुंदर पिचाई का इंटरव्यू लेना ट्विंकल खन्ना के लिए किसी क्रिसमस गिफ्ट से कम न था!

अभिनेत्री ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर वुमेन विल गूगल फॉर इंडिया इवेंट की दो तसवीरें शेयर की

बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री और बेस्ट सेलर राइटर ट्विंकल खन्ना इन दिनों एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। यह इंटरव्यू उनका नहीं हुआ बल्कि उन्होंने एक खास व्यक्ति का इंटरव्यू लिया। वह खास व्यक्ति है गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई।

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक इवेंट में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई का इंटरव्यू लिया। माना जा रहा है कि ये इंटरव्यू फैंस के लिए काफी इंस्पिरेशनल होने वाला है। एक्ट्रेस के लिए भी ये पल काफी मजेदार था। उन्होंने अब खुलासा किया है कि सुंदर पिचाई से क्या कुछ सीखा।

कई मुद्दों पर हुई बात

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने गूगल सीईओ से कई सारे सवाल पूछे। दोनों ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सहित बहुत सारे टॉपिक्स पर बात की। ट्विंकल खन्ना ने उनसे भारत में पले-बढ़े होने के फायदों के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह जमीन से जुड़े रहते हैं। 

पूछे ये तीन सवाल, इंस्टाग्राम पर साझा किया पोस्ट

इसके बाद अभिनेत्री ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर वुमेन विल गूगल फॉर इंडिया इवेंट की दो तसवीरें शेयर की। जिसमें गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई और एक्ट्रेस बैठे दिखाई दे रहे है। इसके कैप्शन में लिखा, "सांता ने मुझे क्रिसमस की शुरुआत में एक अनोखा गिफ्ट दिया।आइकॉनिक गूगल सीईओ सुंदर पिचाई का इंटरव्यू करने का मौका और उनसे मैंने तीन चीजें सीखीं।

1- भारत में पैदाइश के ग्लोबल एडवांटेज क्या हैं?

2- ग्राउंडेड बने रहने और अपने गुस्से को काबू करने के लिए क्या करते हैं।

3-आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का मतलब होता क्या है। ग्लोबल आइकन के साथ किया गया इन-डेप्थ इंटरव्यू जल्द ही हाजिर होगा। #GoogleForIndia @googleindia'

https://www.instagram.com/p/CmW2_N3oVt_/?utm_source=ig_web_copy_link

बेस्ट सेलर लेखिका है अक्षय कुमार की पत्नी

काम की बात करें तो बॉलीवुड से किनारा कर चुकी ट्विंकल इन दिनों लेखिका और फिल्म निर्माता की भूमिका निभा रहीं हैं। वह एक डिजिटल कंटेंट प्लेटफॉर्म, ट्वीक इंडिया की मालिक भी हैं। वह वर्तमान में लंदन विश्वविद्यालय के गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स कर रही हैं। ट्विंकल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अक्षय कुमार से शादी करने वाली ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं, जिनका नाम आरव और नितारा है।