वडोदरा : दीपावली की रात शांति भंग करने की कोशिश में पथराव, आगजनी व वाहन तोड़फोड़ का प्रयास

वडोदरा : दीपावली की रात शांति भंग करने की कोशिश में पथराव, आगजनी व वाहन तोड़फोड़ का प्रयास

वडोदरा पुलिस के मुताबिक फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है, हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं कि पथराव क्यों हुआ

 दिवाली की रात शहर में शांति भंग करने का प्रयास किया गया है। शहर के पानीगेट इलाके में पथराव, तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाओं को लेकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है। मामूली बात को लेकर दो गुटों में मारपीट के बाद स्थिति और बिगड़ गई। दंगाइयों ने पुलिस टीम पर पेट्रोल बम भी फेंके। जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने तनावपूर्ण स्थिति पर काबू पाया। फिलहाल पुलिस पूरे इलाके में सघन गश्त के साथ तलाशी ले रही है।

पानीगेट हरनखाना रोड इलाके में दो समुदायों के बीच पथराव हुआ

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार वडोदरा शहर के पानीगेट हरनखाना रोड इलाके में दो समुदायों के बीच पथराव हुआ। इस तनावपूर्ण स्थिति के कारण, वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई और आग लगा दी गई। इसके अलावा असामाजिक तत्वों ने पुलिस के काफिले पर पेट्रोल बम भी फेंके। साथ ही इलाके की दुकानों में भी तोड़फोड़ की। पथराव के चलते इस इलाके में सड़क पर सिर्फ पत्थर ही नजर आ रहे थे। 
घटना के बाद स्थल पर पत्थर के टुकड़े

एसीपी के काफिले पर भी दंगाइयों ने पेट्रोल बम से हमला किया

हालांकि आला अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंचा और स्थिति को काबू में किया। एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। एसीपी के काफिले पर भी दंगाइयों ने पेट्रोल बम से हमला किया। अब मामले की जांच की जा रही है। लोगों के घरों की भी तलाशी ली जा रही है कि पेट्रेल बम किसने बनाया और कहां से आया। वडोदरा पुलिस के मुताबिक फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं कि पथराव क्यों हुआ। हम प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी ले रहे हैं। आने वाले दिनों में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जांच की जा रही है कि क्या स्ट्रीट लाइट बंद की गई और पथराव किया गया। जिस घर से पेट्रोल बम फेंका गया था, उसकी भी तलाशी ली जा रही है। उस घर में एक व्यक्ति मिला है और उसे हिरासत में लिया गया है।
Tags: 0