वड़ोदरा : गणेश विसर्जन जुलूस में डीजे के बीच डांस को लेकर मारपीट

वड़ोदरा : गणेश विसर्जन जुलूस में डीजे के बीच डांस को लेकर मारपीट

तीन लोग डीजे में नाचने के लिए घुस गए और जब डीजे पर डांस करते हुए मंडल के युवकों के साथ मारपीट की

 वडोदरा सहित पूरे प्रदेश में शुक्रवार को गणेश विसर्जन हुआ, ऐसे में नगर पुलिस व नगर निगम ने कृत्रित तालाब बनाकर गणेश विसर्जन की अग्रिम व्यवस्था की थी। गणेश विसर्जन के दौरान कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए पुलिस की पर्याप्त चौकसी बरती गई है। वहीं वडोदरा के माणेजा में गणेश विसर्जन के जुलूस में रात में हुई मारपीट की घटना सामने आई है।
मिली जानकारी के अनुसार वडोदरा के माणेजा गांव में रात में गणेश जुलूस निकाला गया। जिसमें डीजे में डांस करने को लेकर मारपीट की घटना हुई थी। विसर्जन की सवारी के दौरान, तीन  लोग डीजे में नाचने के लिए घुस गए और जब डीजे पर डांस करते हुए मंडल के युवकों के साथ मारपीट की।  इसके अलावा वे मैनेजर को मारने के लिए भी दौड़ पड़े। विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्व लोगों ने बड़ा आतंक मचाया।

विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्व लोगों ने बड़ा आतंक मचाया


उल्लेखनीय है कि डीजे प्रबंधकों से डीजे की आवाज कम रखने, रात 10 बजे के बाद डीजे बंद करने, लेजर लाइट का इस्तेमाल न करने और ध्वनि प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट की  गाइड लाइन का सख्ती से पालन करने के लिए शपथ पत्र लिया गया है। साथ ही श्रीजी की मूर्तियों को शांतिपूर्वक विसर्जन कर कानून-व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए गए।
पानीघाट क्षेत्र में यातायात की समस्या को देखते हुए गणपति विसर्जन के समय को लेकर भी निर्णय लिया गया है। ताकि ट्रैफिक जाम न हो। साथ ही इस वर्ष कीर्ति स्तंबवाला रोड से और डांडिया बाजार की ओर से दो मार्ग भी विसर्जन के लिए तय किया गया है। 
Tags: 0